×

इंतजार में पत्नी और हो गई मौत: मातम में बदला पूरा माहौल

आरोप है कि उसके पति ने फोन करके बताया था कि वह वापस अपने घर आ रहा है। उसकी कार में तीन लोग सवार थे। लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी को पकड़कर खुलासा कर दिया है। जो बिल्कुल फर्जी है।

SK Gautam
Published on: 9 Feb 2020 12:25 PM GMT
इंतजार में पत्नी और हो गई मौत: मातम में बदला पूरा माहौल
X

शाहजहांपुर: ओला कार में ड्राईवर की लाश मिलने के मामले में आज पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने सीआरपीएफ के जवान को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसके पास से हत्या में शामिल लाईसेंसी पिस्टल भी बरामद की है। वहीं मृतक ड्राईवर की पत्नी ने खुलासे को फर्जी बताया है। आरोप है कि उसके पति ने फोन करके बताया था कि वह वापस अपने घर आ रहा है। उसकी कार में तीन लोग सवार थे। लेकिन पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी को पकड़कर खुलासा कर दिया है। जो बिल्कुल फर्जी है। हालांकि पुलिस खुलासा करके अपनी पीठ थपथपा रही है।

ओला कंपनी में था ड्राईवर

घटना 2 फरवरी की है। थाना आरसी मिशन क्षेत्र के चौङेरा गांव के पास ओला कार मे ड्राईवर की लाश मिली थी। ग्रामिणों की सूचना पर पहुची पुलिस ने कार खोलकर देखी तो विपिन शुक्ला नाम के ड्राईवर की लाश निकली। मृतक ड्राईवर हरदोई का रहने वाला है। पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए ओला कंपनी से संपर्क कर ड्राईवर और बुकिंग के बारे में जानकारी ली। जिसके बाद पता चला कि चौङेरा गांव निवासी आदित्य पाल ने देवा शरीफ मजार पर जाने के लिए कार को बुक किया था।

ये भी देखें : बस्ती का नाम बदलने की तैयारी में योगी सरकार, जानिए क्या होगा नया नाम

आरोपी आदित्य पाल सीआरपीएफ का जवान 237 बटालियन हरियाणा के पिंजोर मे तैनात है। वह छुट्टी पर घर आया था। पूछताछ मे पुलिस को आरोपी जवान ने बताया कि वह देवा शरीफ से लौटते वक्त उसकी ड्राईवर की पैसे को लेकर कुछ कहासुनी हो गई। जिसके बाद वह अपने घर तक उसी कार से आया और उसके बाद कहासुनी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उसने ड्राईवर की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद वह फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी सीआरपीएफ के जवान को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से हत्या मे शामिल लाइसेंस पिस्टल को भी बरामद कर लिया है। पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया है।

हत्या में तीन लोग थे शामिल

पुलिस द्वारा किये गए खुलासे के बाद मृतक ड्राईवर की पत्नी शाहजहांपुर के एसपी आफिस पहुची थी। जहां उसने मीडिया से बात करते हुए पुलिस के इस खुलासे को फर्जी बताया है। पत्नी का आरोप है कि देला शरीफ से लौटते वक्त उसके पति ने फोन पर कहा था कि वह कुछ खरीदारी कर रहा है। उसके साथ लोग है। जिनको वह शाहजहांपुर छोड़ने के बाद हरदोई अपने घर आएगा। लेकिन उसके बाद पति के मरने की खबर मिली। आरोप है कि पुलिस ने फर्जी खुलासा किया है। पुलिस ने सिर्फ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके पति की हत्या करने में तीन लोग शामिल है।

ये भी देखें : रो पड़े सलमान: शादी कर शिल्पा ने ये क्या पूछ लिया भाईजान से

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि ओला कार के ड्राईवर की लाश मिली थी। देवा शरीफ से लौटते वक्त ड्राईवर और सवारी मे कुछ कहासुनी हो गई। जिसके बाद पिस्टल से गोली मारकर ड्राईवर की हत्या कर दी थी। आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story