×

हर्ष फायरिंगः इस भाजपा नेता ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां, मुकदमा दर्ज

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता द्वारा सत्ता के नशे में चूर होकर सारे नियमों को दरकिनार कर दिया और उन्होंने खुलेआम हर्ष फायरिंग करते हुए जनता में भय का माहौल पैदा कर दिया।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 10:10 AM GMT
हर्ष फायरिंगः इस भाजपा नेता ने चलाईं अंधाधुंध गोलियां, मुकदमा दर्ज
X
harsh firing by bjp leader

औरैया। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों के हौसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और वह शासन व प्रशासन के नियमों को भी ताक पर रखे हुए हैं। उन्हें इससे कोई भी फर्क नहीं पड़ता कि वह क्या कर रहे हैं। वह तो सिर्फ सत्ता की हनक में चूर दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद औरैया की तहसील अजीतमल में प्रकाश में आया। जिसमें एक भाजपा नेता द्वारा खुलेआम हर्ष फायरिंग की तथा उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बताते चलें कि बुधवार को एक ओर जहां केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा राम जन्मभूमि के भूमि पूजन के दौरान सामाजिक आस्थाओं को ध्यान में रखते हुए पूजा-अर्चना की जा रही थी। वहीं शाम के समय सरकार द्वारा आवाहन किया गया था कि एक बार फिर से दीपावली का माहौल उत्पन्न हो जाए इसलिए सभी लोग अपने घरों के दरवाजों पर दीप माला सजाकर राम मंदिर के होने वाले निर्माण के प्रति अपनी आस्था व्यक्त करें। शाम को लोगों द्वारा आतिशबाजी चलाकर व दीप प्रज्ज्वलन कर अपनी आस्था को प्रदर्शित किया।

प्रेम में घर फूंक दियाः प्रपोज करने की ये कीमत और फिर ऐसा जवाब

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता ने खुलेआम की फायरिंग

firing

वहीं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता द्वारा सत्ता के नशे में चूर होकर सारे नियमों को दरकिनार कर दिया और उन्होंने खुलेआम हर्ष फायरिंग करते हुए जनता में भय का माहौल पैदा कर दिया। यही नहीं जिस दौरान भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता हर्ष फायरिंग कर रहा था उसी दौरान वहां से एक डायल 112 की गाड़ी भी गुजर रही थी। जिसने भी इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया और भाजपा नेता की हनक के आगे वह भी फीकी पड़ गई और वहां से आगे चली गई। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो जिले के आला अधिकारी अधिकारियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने मामले को संज्ञान में लेते हुए विधिक कार्रवाई करनी शुरू कर दी।

ओवैसी व पर्सनल लॉ बोर्ड को करारा जवाबः कोई नहीं देगा साथ, वसीम रिजवी ने कही ये बात

वीडियो हुआ वायरल

इस संबंध में अजीतमल के पुलिस क्षेत्राधिकारी कमलेश नारायण पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि विद्या नगर बाबरपुर अजीतमल निवासी रजनीश पांडे पुत्र हरि नारायण पांडे द्वारा हर्ष फायरिंग का जो वीडियो वायरल हुआ था उसकी जांच की गई। जिसमें वह सही पाया गया। इस पर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसके अतिरिक्त रजनीश पांडे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें गठित कर दी गई है तथा उनके शस्त्र लाइसेंस को भी बरामद किए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

जिला प्रशासन द्वारा विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई

police statement

इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री राम मिश्रा ने बताया कि रजनीश पांडे पार्टी में जिला उपाध्यक्ष के पद पर थे। उनके द्वारा जो कृत्य किया गया है उसकी जानकारी उन्होंने प्रदेश स्तर तक पहुंचा दी है। अब जो भी निर्देश उन्हें मिलेंगे उसके अनुरूप वह कार्रवाई अमल में लाएंगे। वैसे जिला प्रशासन द्वारा विधिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि किसी को भी शासन व प्रशासन के निर्देशों की अवहेलना का अधिकार नहीं है। जिसके द्वारा ऐसा किया जाएगा उसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा।

रिपोर्टर- प्रवेश चतुर्वेदी, औरैया

सपना चौधरी हुईं लालः स्टेज पर डांस कर रही थीं, किसी ने कर दिया ये काम

Newstrack

Newstrack

Next Story