×

प्रेम में घर फूंक दियाः प्रपोज करने की ये कीमत और फिर ऐसा जवाब

अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए उसने अपने पूरे घर को बहुत खूबसूरत सजाया। अपने पूरे घर को सजाने के लिए उसने मोमबत्तियों और गुब्बारों का सहारा लिया।

Shreya
Published on: 6 Aug 2020 9:20 AM GMT
प्रेम में घर फूंक दियाः प्रपोज करने की ये कीमत और फिर ऐसा जवाब
X
Wedding Proposal

नई दिल्‍ली: अक्सर लोग अपने प्यार को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए तरह-तरह की योजनाएं बनाते हैं। बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड शादी से पहले एक-दूसरे को प्रपोज करने के लिए अनोखे तरीके भी अपनाते हैं, ताकि ये लम्हा और खास बन जाए। ऐसा ही तरीका अपनाया ब्रिटेन के साउथ यॉर्कशायर के एक युवक ने। युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए बहुत सारी तैयारियां कर रखी थी, लेकिन वो इस बात से अंजान था कि ये तैयारियां उस पर ही भारी पड़ने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: सुषमा स्वराज अब यादों में: जब बोलती थीं तो लोग सुनते थे, चुप हो जाते थे बड़े-बड़े नेता

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए की थी ये खास तैयारी

अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करने के लिए उसने अपने पूरे घर को बहुत खूबसूरत सजाया। अपने पूरे घर को सजाने के लिए उसने मोमबत्तियों और गुब्बारों का सहारा लिया। अपनी गर्लफ्रेंड को घर पर लाने से पहले उसने मोमबत्तियां भी जला दीं। इस दौरान गर्लफ्रेंड इस खास मौके के लिए तैयार हो रही थी। जैसी ही युवक उसकी गर्लफ्रेंड को घर लेकर आया तो देखा कि घर में आग लग गई है।

यह भी पढ़ें: मनोज सिन्हाः उपराज्यपाल बनने पर बलिया में जश्न पर यहीं मिली थी शिकस्त

प्रपोज करने पर लड़की ने दिया ये जवाब

दरअसल, युवक ने मोमबत्तियों के पास में ही टी लाइट्स जलाई हुई थी। जिसके चलते उनमें आग लग गई। इस घटना की जानकारी साउथ यॉर्कशायर के दमकल विभाग ने फेसबुक पर शेयर की है। हालांकि इन घटना में किसी को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। और भले ही लड़के का घर जल गया लेकिन जब उसने लड़की को प्रपोज किया तो उसने हां कर दिया

https://www.facebook.com/southyorkshirefire/posts/3104261682942346

यह भी पढ़ें: दुनिया होगी तबाह! हुई इस खतरनाक वायरस की दस्तक, कोरोना जैसा है घातक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story