Moradabad News: मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर हाईवोल्टेज ड्रामा, कहा- योगी जी के साथ किया है काम

Moradabad News: मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। इतना ही नहीं, खुद को सीएम योगी का करीबी भी करार दिया।

Sudhir Goyal
Published on: 8 April 2023 3:41 PM GMT
Moradabad News: मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर हाईवोल्टेज ड्रामा, कहा- योगी जी के साथ किया है काम
X
शराब के नशे में मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर व्यक्ति ने किया हंगामा, सीएम योगी का बताया करीबी- Photo- Newstrack

Moradabad News: मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर एक व्यक्ति ने हाईवोल्टेज ड्रामा किया। मेडिकल कराने ले जा रही रेलवे पुलिस ने सब इंस्पेक्टर को भी पटखनी देने की कोशिश की। खुद को पंचायत राज विभाग को ज्वाइंट डायरेक्टर बताते हुए हंगामा भी किया। इतना ही नहीं, खुद को सीएम योगी का करीबी भी करार दिया।

मुरादाबाद में देहरादून से गोरखपुर जा रही गंगा एक्सप्रेस में एक व्यक्ति ने ट्रेन में शराब पीकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस ने उसे मुरादाबाद स्टेशन पर ट्रेन से उतारकर मेडिकल परीक्षण के लिए उसे मुरादाबाद जिला अस्पताल ले गई। खुद को पंचायत राज विभाग में जवाइंट डायरेक्ट बताने वाले व्यक्ति ने पहले तो रेलवे स्टेशन और फिर अस्पताल में जमकर हंगामा किया।

देहरादून में पंचायती राज में खुद को ज्वाइंट डायरेक्टर बताने वाले युवक ने अपना नाम नहीं बताया। बस इतना ही बताया कि वो देहरादून से गोरखपुर अपने घर जा रहे थे। आरपीएफ उन्हें जबरदस्ती मेडिकल के लिए जिला अस्पताल ले आई है।

कहा- योगी जी के साथ किया है काम

खुद को ज्वाइंट डायरेक्टर बताने वाला व्यक्ति हंगामे के बीच यही कह रहा था कि वो गोरखपुर का रहने वाला है और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के साथ उसने काम किया है।

इतना ही नहीं खुद को ज्वाइंट डायरेक्टर बताने वाले व्यक्ति ने अस्पताल से जाते समय आरआरपीएफ के दारोगा को सड़क पर ही पटकी देने की कोशिश की। गनीमत रही की दारोगा जी संभल गए। इस हंगामे को देखकर आसपास के लोग तमाशबीन बने सारा ड्रामा देख रहे थे। आरपीएफ ने उसे रेलवे मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story