Moradabad News: अब डीजल की होगी होम डिलीवरी, एक फोन पर आपके घर आएगा टैंक

Moradabad News: रिलायंस पंप पर डीजल की होम डिलीवरी शुरू हो गई है। डीजल के भुगतान के लिए कैश का इंतजाम भी जरूरी नहीं है, क्योंकि आप डीजल का भुगतान आनलाइन अथवा डेबिट कार्ड से भी कर सकते हैं।

Sudhir Goyal
Published on: 7 April 2023 7:30 PM GMT
Moradabad News: अब डीजल की होगी होम डिलीवरी, एक फोन पर आपके घर आएगा टैंक
X
(Pic: Newstrack)

Moradabad News: गांव में खड़े ट्रैक्टर और जंगल में लगे इंजन के लिए डीजल लेने को अब किसानों को पेट्रोल पंप तक नहीं जाना होगा। जी हां, रिलायंस पंप पर डीजल की होम डिलीवरी शुरू हो गई है। डीजल के भुगतान के लिए कैश का इंतजाम भी जरूरी नहीं है, क्योंकि आप डीजल का भुगतान आनलाइन अथवा डेबिट कार्ड से भी कर सकते हैं। यह सुविधा फैक्ट्री चलाने वालों के लिए भी काफी कारगर मानी जा रही है।

वाहन में लगा है डीजल नापने का नोजिल

जिले के रामपुर मार्ग पर दलपतपुर स्थित डीजल पंप पर डीजल वैन की व्यवस्था करने के बाद होम डिलीवरी की शुरुअत कर दी गई है। डीजल वैन में नोजिल लगा हुअ है जिसमें डीजल की मात्रा मापने की व्यवस्था है। साथ ही सरकार ने घूम-घूमकर डीजल बेचने की स्वीकृति भी दी है। घर पर डीजल मंगाने का अतिरिक्त चार्ज भी नहीं रखा गया है। शुक्रवार को समारोहपूर्वक होम डिलीवरी की व्यवस्था शुरू की गई है। समारोह में एरिया मैनेजर विपिन र्श्मा, प्रमुख वीरेंद्र सिंह बिष्ट, अर्जुन साहू, अंकित सिंह, आलोक जैन आदि मौजूद रहे। पंप की तरफ से होम डिलीवरी के लिए दो फोन नंबर भी उपलब्ध कराए गए हैं जिसपर फोन करके डीजल वैन को बुलाया जा सकता है।

इन नंबरों पर कॉल करके मंगा सकते हैं डीजल

मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दिल्ली लखनऊ हाईवे चंद्रा ढाबे के ठीक सामने मौलागढ़ स्थित चौराहे रिलायंस पेट्रोल पंप पर एक कंपनी द्वारा पेट्रोल की गाड़ी का शुभारंभ हुआ है। उस गाड़ी द्वारा अपने ऑनलाइन डीजल पेट्रोल बुक कराए जाने पर कस्टमर को घर तक डीजल और पेट्रोल पहुंचाने का कार्य किया जाएगा, जिसमें रिलायंस कंपनी की तरफ से यह ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर और सहूलियत का काम है। वहीं, रिलायंस पेट्रोल पंप के कर्मचारियों का कहना है कि पेमेंट भी ऑनलाइन कर सकते हैं। 6397994802, 8433176565 इन नंबरों पर कॉल करके डीजल मंगवा सकते हैं।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story