×

UP News: जी-20 समिट के चलते 7 से 10 सितंबर तक दिल्ली के लिए सीमित रहेगीं परिवहन निगम की बसें

UP News: पत्र में कहा गया है की इस दौरान विशेष रूप से लोनी बॉर्डर व दिल्ली कश्मीरी गेट की ओर आने व जाने वाली सेवाओं पर प्रभाव पड़ना सम्भावित है।

Anant Shukla
Published on: 5 Sep 2023 3:40 PM GMT
UP News: जी-20 समिट के चलते 7 से 10 सितंबर तक दिल्ली के लिए सीमित रहेगीं परिवहन निगम की बसें
X
upsrtc bus (Photo-Social Media)

UP News: अगर आप दिल्ली जाने का प्लान बना रहे हैं तो सावधान हो जाएं। क्योंकि देश की राजधानी में आयोजित होने जा रही जी-20 समिट के चलते 07 सितंबर से 10 सितंबर तक तक दिल्ली के विभिन्न मार्गों पर डायवर्जन एवं प्रवेश पर प्रतिबन्ध इत्यादि के कारण सामान्य यातायात प्रभावित रहेगा। इसे देखते हुए उत्तर प्रदेश सड़क परिवहन निगम ने विभिन्न मार्गों से दिल्ली की ओर संचालन सीमित रखने का निर्णय किया है। इस संबंध में क्षेत्रीय प्रबन्धक गाजियाबाद की ओर से सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक खुर्जा, बुलन्दशहर, सिकंदराबाद, हापुड़, लोनी, साहिबाबाद, कौशाम्बी, गाजियाबाद, आनन्द विहार और कश्मीरी गेट दिल्ली को पत्र लिखा है। ऐसे में यदि आप इस बीच बस के माध्यम से दिल्ली की जाने की योजना बना रहे हैं तो या तो ट्रेने से जाएं या फिर 10 सितंबर तक रुक जाएं।

पुलिस और जिला प्रशासन की एडवाइजरी का पालन करने के निर्देश

पत्र में कहा गया है की इस दौरान विशेष रूप से लोनी बॉर्डर व दिल्ली कश्मीरी गेट की ओर आने व जाने वाली सेवाओं पर प्रभाव पड़ना सम्भावित है। ऐसे में सभी को निर्देशित किया जाता है कि विभिन्न मार्गो से दिल्ली की ओर संचालन सीमित रखते हुए स्थानीय जिला प्रशासन व पुलिस के सम्पर्क में रहें एवं समय-समय पर जिला प्रशासन और पुलिस द्वारा विभिन्न माध्यमों से जारी एडवाईजरी का अनुश्रवण करते रहें, जिससे सामान्य यातायात प्रभावित न हो। परिवहन निगम की बसों का संचालन प्रभावी रूप से चलता रहे। ये भी कहा गया है की इस सम्बन्ध में काउन्सलिंग के माध्यम से एवं नोटिस बोर्ड के माध्यम से अपने चालकों और परिचालकों को आवश्यक दिशा-निर्देश निर्गत किए जाएं।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story