रायबरेली में कोहरे का कहर, दो ट्रकों में हुई भयानक टक्कर, लग गया लंबा जाम

शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन ओवरब्रिज पर ओवर लोड मोरंग से लदी ट्रकें गुजर रही थी । एक ट्रक के पहिए में कमी होने से ट्रक वहीं रुक गया।

Newstrack
Published on: 21 Dec 2020 9:36 AM GMT
रायबरेली में कोहरे का कहर, दो ट्रकों में हुई भयानक टक्कर, लग गया लंबा जाम
X
रायबरेली में कोहरे का कहर, दो ट्रकों में हुई भयानक टक्कर, लग गया लंबा जाम (PC: Social media)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड और कोहरे के चलते आज घने कोहरे में भी ट्रक चालकों की मनमानी देखने को मिल रही है। ताजा मामला डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली का है जहां लोगों का पैदल चलना भी दूभर है ट्रक चालक अपने रफ्तार पर काबू नहीं कर पा रहे। लिहाजा दुर्घटनाएं घटित हो रही है। मामला शहर कोतवाली के सिविल लाइन ओवरब्रिज का है। जहां पर पहले से खड़े ट्रक को ओवरटेक करने के चक्कर में टक्कर मार दी। जिससे उसका अगला पहिया टूट गया। दोनों ट्रकों के बीचो बीच सड़क में खड़े होने से आवागमन भी बाधित हो गया। मौके पर ट्रैफिक इंचार्ज रेखा सिंह व सीओ सिटी अंजनी चतुर्वेदी ने रेस्क्यू कर किसी तरह ट्रक को हटवाया।

ये भी पढ़ें:कुत्ते-बिल्लियों को सम्मान: अब होगा इनका भी अंतिम संस्कार, पुजारी कराएंगे ये काम

शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन ओवरब्रिज पर ओवर लोड मोरंग से लदी ट्रकें गुजर रही थी

raebareli-matter raebareli-matter (PC: Social media)

शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन ओवरब्रिज पर ओवर लोड मोरंग से लदी ट्रकें गुजर रही थी । एक ट्रक के पहिए में कमी होने से ट्रक वहीं रुक गया। जबकि पीछे आ रहे दूसरे ट्रक ने पहले ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की लिहाजा दोनों आपस में कोहरे से। टकराने के बाद एक ट्रक का पहिया टूट गया।

मोरंग से लदी ओवरलोडेड ट्रकों का कहर इस समय रायबरेली में जमकर बरप रहा है। इन्हीं ओवरलोडेड ट्रकों से आए दिन दुर्घटनाएं भी जमकर हो रही है। ट्रक चालकों के बेतहाशा भागने से इस तरह के हादसे लगातार घटनाएं कारित हो रहे हैं। वही संभागीय परिवहन विभाग इन ओवरलोडेड ट्रकों पर अंकुश नहीं लगा पा रहा है ।

raebareli-matter raebareli-matter (PC: Social media)

ये भी पढ़ें:बीजेपी पर लगा आरोप-शुवेंदु अधिकारी का ‘घूस’ लेते वीडियो यूट्यूब से किया डिलीट!

नगर क्षेत्राधिकारी डॉक्टर अंजनी कुमार चतुर्वेदी, उप जिलाधिकारी अंशिका दीक्षित व यातायात प्रभारी रेखा सिंह ने रेस्क्यू कर जाम खुलवाया व ट्रकों पर कार्यवाही कर उन्हें रास्ते से हटवाया। तब जाकर लोगो को जाम के झाम से छुटकारा मिला।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story