×

बवाल से गूंजा नर्सिंग होम: प्रसूता की मौत बनी वजह, परिजनों ने काटा हंगामा

इलाज में लापरवाही के चलते नर्सिंग होम में प्रसूता की मौत हो गई। प्रसूता की मौत के बाद परिजनों ने नर्सिंग होम में जमकर हंगामा काटा।

Newstrack
Published on: 4 Sep 2020 6:04 AM GMT
बवाल से गूंजा नर्सिंग होम: प्रसूता की मौत बनी वजह, परिजनों ने काटा हंगामा
X
नर्सिंग होम में दिखी लापरवाही,परिजनों ने काटा हंगामा (social media)

सुरियावां (भदोही): इलाज में लापरवाही के चलते नर्सिंग होम में प्रसूता की मौत हो गई। प्रसूता की मौत के बाद परिजनों ने नर्सिंग होम में जमकर हंगामा काटा। मामले को देख डाक्टर समेत समेत स्टाफ नर्सिंग होम में सन्नाटा पसर गया। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंचे कुछ संभ्रांतजनों द्वारा बीच-बचाव कर इसे रफा-दफा कर दिया गया है।लोगों ने परिजनों को समझा बुझाकर मामले को शांत कर दिया है। महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें:फंसा रिया का भाई: शोविक को उठा ले गई NCB, मिरांडा से भी पूछताछ

मामला सुरियावां थानाक्षेत्र के मोहल्ला तेजीपुर का है

सुरियावां थानाक्षेत्र के मोहल्ला तेजीपुर निवासी महेश बिंद अपनी 25 वर्षीय पत्नी वंदना को प्रसव पीड़ा होने पर दुर्गागंज मार्ग स्थित विशाल नर्सिंग होम में भर्ती कराया। परिजनों का आरोप है कि नर्सिंग होम में मौजूद डाक्टर ने नार्मल डिलीवरी होने की बात कहीं थी। इसी दौरान उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसने बच्चे का जन्म देने के बाद दम तोड़ दिया।

bhadohi नर्सिंग होम में दिखी लापरवाही,प्रसूता की हुई मौत (social media)

प्रसूता की मौत के बाद नर्सिंग होम स्टाफ के हाथ पांव फूल गए

प्रसूता की मौत के बाद नर्सिंग होम स्टाफ के हाथ पांव फूल गए और आननफानन में परिजनों को बिना बताये अन्यत्र रेफर करने को कहा। जब परिजनों ने उसे अचेत हालत में देखा तो घबरा उठे।अनहोनी के चलते उसे दुबारा कोशिश करने की बात कहने पर चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत के बाद परिजनों ने उसके शव को वापस नर्सिंग होम में ही रखकर जमकर हंगामा किया। इसे देख नर्सिंग होम में मौजूद कुछ डाक्टर व स्टाफ मौके से निकल लिये ।

ये भी पढ़ें:PF खाताधारकों पर बड़ी खबर, सरकार ने लिया ये फैसला, हुआ ये महत्‍वपूर्ण एलान

बताते चले कि नर्सिंग होम में हर साल बिगड़ते है दर्जनों मरीज। वही स्थानी निवासियों का आरोप है कि दुर्गागंज मार्ग स्थित विशाल नर्सिंग होम में हर साल में दर्जनों केस लापरवाही के चलते बिगड़ते है। मरीजों से भर्ती के नाम पर वसूली जाती मोटी रकम है और मरीजों की हालत बिगड़ने पर उसे अन्यत्र के लिये रेफर कर दिया जाता है। ऐसा हंगामा नर्सिंग होम में कई बार हो चुका है।

रिपोर्ट- उमेश सिंह, भदोही

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story