×

लॉकडाउन: चोरी छिपे चल रहा था शराब तस्करी का धंधा, पांच गिरफ्तार

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जिले में न सिर्फ लॉकडाउन लागू है। बल्कि जिले की सीमा को सील कर दिया गया है, ताकि लोग बाहर न निकलें और संक्रमण का खतरा...

Ashiki
Published on: 11 April 2020 4:51 PM GMT
लॉकडाउन: चोरी छिपे चल रहा था शराब तस्करी का धंधा, पांच गिरफ्तार
X

गोंडा: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जिले में न सिर्फ लॉकडाउन लागू है। बल्कि जिले की सीमा को सील कर दिया गया है, ताकि लोग बाहर न निकलें और संक्रमण का खतरा पैदा न हो, बावजूद इसके कुछ असामाजिक तत्व अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और आपराधिक कामों में लिप्त हैं।

ये भी पढ़ें: कोरोना से जंग लड़ रहे चिकित्सकों को स्वादिष्ट भोजन देगी सरकार

पुलिस ने शराब तस्करी में लिप्त एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो लॉकडाउन के दौरान अवैध रुप से अंग्रेजी शराब बेच रहे थे। पुलिस ने पांच शातिर शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 45 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने तस्करी में शामिल एक कार व मोटर साइकिल भी सीज कर दिया है।

ये भी पढ़ें:अब ड्रोन के जरिए होगी थर्मल स्क्रीनिंग, मरीजों तक भेजा जाएगा जरूरी सामान

पुलिस अधीक्षक राज करन नैयर ने बताया कि शनिवार को धानेपुर के थानाध्यक्ष संतोष तिवारी सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ गोंडा-उतरौला मार्ग पर संदिग्ध वाहनों की जांच कर रहे थे। बगुलही पुल के पास एक सफेद रंग की शेवर लेट कार को रोक कर उससे लाखों रुपए की 45 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया। कार के साथ सफेद रंग की एक अपाचे मोटर साइकिल भी बरामद की गई। पुलिस ने तस्करी में शामिल विशाल वर्मा पुत्र राम प्रकाश वर्मा व राम प्रकाश वर्मा पुत्र अनन्तराम निवासी ग्राम मलारी थाना कोतवाली देहात, अजय कुमार वर्मा पुत्र राम कुबेर वर्मा व राम कुबेर वर्मा पुत्र पृथ्वी पाल वर्मा निवासी गण धनोहरी मौजा बरईपारा थाना धानेपुर और प्रदीप वर्मा पुत्र दधिराम वर्मा निवासी ग्राम राजापुर थाना धानेपुर को गिरफ्तार कर आबकारी अधिनियम व भादवि की धारा 188 के तहत कार्रवाई की। पूछताछ करने पर अभियुक्तगणों द्वारा लाक डाउन के दौरान भी अवैध तरीके से उक्त शराब की तस्करी करने की बात स्वीकार की गयी।

रिपोर्ट- तेज प्रताप सिंह

ये भी पढ़ें:कोरोना वायरस: पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन की उड़ीं धज्जियां, केंद्र ने मंगा जवाब

Ashiki

Ashiki

Next Story