एटा में ताबड़तोड़ फायरिंग: भाई ने भाई को मारी गोली, जबरन कराया जमीन का बैनामा

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ने बताया कि देवेन्द्र पुत्र नाथूराम शराब पीने का आदी था। उसने नशे की हालत में खुद को गोली मार ली। जिसे उसकी पत्नी हेमलता ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

Chitra Singh
Published on: 22 Feb 2021 12:51 PM GMT
एटा में ताबड़तोड़ फायरिंग: भाई ने भाई को मारी गोली, जबरन कराया जमीन का बैनामा
X
एटा में ताबड़तोड़ फायरिंग: भाई ने भाई को मारी गोली, जबरन कराया जमीन का बैनामा

एटा। जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के मौहल्ला वनगांव में आज दोपहर ढाई बजे एक जमीनी विवाद में बड़े भाई ने छोटे भाई को घर मे घुसकर तमंचे से गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया, जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करा के घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

जमीनी विवाद

घटना क्रम से अनुसार 35 वर्षीय देवेन्द्र कुमार पुत्र नाथूराम निवासी ग्राम वनगांव थाना कोतवाली नगर एटा ने जिला चिकित्सालय में बताया कि मेरा अपने बडे भाई से जमीनी विवाद चल रहा था, जिसमें आज मेरा बडा भाई योगेन्द्र घर पर तमंचा लेकर आया और और उसने गोली मार दी।

यह भी पढ़ें... औरैया में भ्रष्टाचार का बोलबाला, सैकड़ों ग्रामीणों ने जिला मुख्यालय पर बोला धावा

बेटी से बलात्कार कराने की दी धमकी

घायल युवक देवेन्द्र की पत्नी हेम लता ने बताया कि मे दूसरे घर में थी, दो दिन पूर्व मुझे डरा धमका कर तमंचा की नोक पर जबरन मेरे जेठ मुझे तहसील ले गये और मुझसे मेरी जमीन अपने नाम लिखा ली। यह बात किसी को बताने पर मेरी बेटी से बलात्कार कराने की धमकी दी जिससे में डर गयी। बात मे मैने यह बात अपने पति को बताई और जेठ से जमीन वापस देने की बात कही तो उन्होंने मना कर दिया और आज मेरे पति को गोली मार दी।

etah

नशे की हालत में खुद को मारी गोली

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ने बताया कि देवेन्द्र पुत्र नाथूराम शराब पीने का आदी था। उसने नशे की हालत में खुद को गोली मार ली। जिसे उसकी पत्नी हेमलता ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां से हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे आगरा रैफर किया गया है। जांच में जमीनी विवाद न होकर शराब पीने का विवाद पता चला है। उसके कमरे से 27 शराब के पऊआ बरामद हुये हैं। फिलहाल पति-पत्नी उपचार कराने आगरा गये हुथे है।

यह भी पढ़ें... हाथापाई करते कांग्रेसी: कार्यालय में हुआ जमकर बवाल, झारखंड से आई ये बड़ी खबर

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story