×

सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के मिनिस्ट्रियल कर्मचारी संघ का द्विवार्षिक चुनाव संपन्न

इस निर्वाचन प्रक्रिया में दीपक बाजपेयी को संघ का अध्यक्ष और दीपक शुक्ला को संघ के महामंत्री पद पर कड़ी टक्कर के बाद विजयी घोषित किया गया । इसके आलावा इस चुनाव में उपाध्यक्ष पद पर निखिल मिश्रा एवं सुशील कुमार जीत दर्ज करने में कामयाब रहे।

SK Gautam
Published on: 28 Nov 2019 12:51 PM GMT
सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के मिनिस्ट्रियल कर्मचारी संघ का द्विवार्षिक चुनाव संपन्न
X

लखनऊ: सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग के मिनिस्ट्रियल कर्मचारी संघ का द्विवार्षिक चुनाव की निर्वाचन प्रक्रिया आज विभाग के आडिटोरियम में संपन्न हुई। इस निर्वाचन प्रक्रिया में दीपक बाजपेयी को संघ का अध्यक्ष और दीपक शुक्ला को संघ के महामंत्री पद पर कड़ी टक्कर के बाद विजयी घोषित किया गया। इसके आलावा इस चुनाव में उपाध्यक्ष पद पर निखिल मिश्रा एवं सुशील कुमार जीत दर्ज करने में कामयाब रहे।

ये भी देखें : उद्धव के शपथ से पहले मचा हड़कंप, इस दिग्गज नेता की बढ़ी मुश्किलें

संघ के संयुक्त पड़ पर सुरेश कुमार ने जीत दर्ज किया

सूचना विभाग के सहायक निदेशक एवं निर्वाचन अधिकारी राम मनोहर त्रिपाठी की देखरेख में इस निर्वाचन प्रक्रिया में कर्मचारियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। निर्वाचन प्रक्रिया को शांतिपूर्ण ढंग से संम्पन करने में निर्वाचन अधिकारी त्रिपाठी ने सतर्कता के साथ जिम्मेदारी निभाई तथा बिना किसी रूकावट और विरोध के इस निर्वाचन प्रक्रिया को संपन्न करने में सफल रहे।

ये भी देखें : इमरान की चुनौतियां बढ़ीं! SC बना वजह, इस मामले में मुश्किल में पड़े पीएम

इस निर्वाचन प्रक्रिया में कोषाध्यक्ष पर कपिल कुमार सिंह, आडिटर पद पर आदित्य प्रकाश, संगठन मंत्री के पद पर शैलेन्द्र कुमार था प्रचार मंत्री पद पर रवि कुमार निर्विरोध निर्वाचित हुए। इसके अतिरिक्त संघ की कार्यकारिणी के सदस्यों के 06 पदों पर श्री वीर सिंह, संजय कुमार, राजा भारती, प्रणव शुक्ला, अनुपम राजा राजेश कुमार भी निर्विरोध हुए।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story