×

शर्मसार हुआ रिश्ता: अपनों ने ही कर डाला ऐसा काम, तड़प-तड़प कर मरा युवक

धौरहरा टाउन के मोहल्ला जवाहर नगर निवासी दिलीप दीक्षित (27) पुत्र करुणाशंकर को उसके रिश्तेदार इसी मोहल्ले के रामजी पुत्र जगदीश शुक्ला अपने घर बुला ले गया।

Newstrack
Published on: 27 July 2020 9:11 AM GMT
शर्मसार हुआ रिश्ता: अपनों ने ही कर डाला ऐसा काम, तड़प-तड़प कर मरा युवक
X

धौरहरा टाउन में रिश्तेदारों ने ही युवक की घर बुलाकर हत्या कर दी। मृतक की मां धौरहरा से महज तीन किलोमीटर की दूरी पर अपने मायके में थी। जिसके आने का इंतज़ार किए बिना हत्यारों ने अन्य परिजनों पर दबाव बनाकर उसका शव जलवा दिया। मृतक के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मृतक अपने माता पिता की इकलौती संतान था।

दवा कंपनियों का गंदा खेल: महामारी के दौर में भरी अपनी तिजोरियां, नहीं बचा ईमान

रामजी और उसकी बहन रोहिणी ने मिलकर उसे मार डाला

धौरहरा टाउन के मोहल्ला जवाहर नगर निवासी दिलीप दीक्षित (27) पुत्र करुणाशंकर को उसके रिश्तेदार इसी मोहल्ले के रामजी पुत्र जगदीश शुक्ला अपने घर बुला ले गया। जहां रामजी और उसकी बहन रोहिणी ने मिलकर उसे मार डाला। हत्या के बाद रामजी ने दिलीप के घर आकर उसके खुदकशी कर लेने की सूचना दी। परिजन पहुंचे तो रामजी व अन्य घर वालों ने पुलिस को सूचना मिलने और पोस्टमार्टम में शव की खराबी का भय दिखाकर आनन फानन में उसका अंतिम संस्कार करवा दिया।

अपने इकलौते बेटे की हत्या की सूचना मिली

मृतका की मां रामदेवी ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि घटना के वक़्त वह अपने मायके हरसिंहपुर में थी। जहां उसे अपने इकलौते बेटे की हत्या की सूचना मिली। रामदेवी ने बताया कि वह वापस अपने घर पहुंची। तब तक उसके बेटे का अंतिम संस्कार किया जा चुका था। आरोप है कि आरोपी रामजी ने दिलीप का टूटा मोबाइल उसको दिया। साथ ही एक कथित सुसाइड नोट भी दिया। जिसके बाबत मां का कहना है कि वह उसके बेटे का लिखा नहीं है। इंस्पेक्टर धौरहरा डीपी तिवारी ने इस बाबत बताया कि तहरीर मिलते ही कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

रिपोर्टर- शरद अवस्थी

खतरे में गहलौत सरकारः राज्यपाल ने मांग लिया स्पष्टीकरण, अब क्या करेंगे

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story