×

ताबड़तोड़ मुठभेड़: गिरफ्तार किया गया आरोपी, एक्शन में आई यूपी पुलिस

जानकारी के अनुसार जैतपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता हमराही सिपाहियों के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें जिले की आजमगढ़ सीमा के निकट अचल नगर के दाएं तरफ स्थित रेदा पुल के पास एक युवक मोटरसाइकिल के साथ आता हुआ दिखाई पड़ा।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 6:05 AM GMT
ताबड़तोड़ मुठभेड़: गिरफ्तार किया गया आरोपी, एक्शन में आई यूपी पुलिस
X
पुलिस ने गिरफ्तार किया गया आरोपी (file photo)

अंबेडकर नगर: जिले में अपराधियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ का सिलसिला लगातार जारी है। शनिवार की रात जैतपुर पुलिस ने आजमगढ़ सीमा के निकट जलालपुर थाने के गैंगस्टर व शातिर अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि एक सिपाही भी आंशिक रूप से घायल हो गया है। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें:लता मंगेशकर पर बड़ी खबर, कोरोना संक्रमण का खतरा, सील हुई बिल्डिंग

ambedkarnagar-police पुलिस ने गिरफ्तार किया गया आरोपी (file photo)

बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ाजानकारी के अनुसार जैतपुर थाना प्रभारी राकेश कुमार गुप्ता हमराही सिपाहियों के साथ गश्त पर थे। इसी दौरान उन्हें जिले की आजमगढ़ सीमा के निकट अचल नगर के दाएं तरफ स्थित रेदा पुल के पास एक युवक मोटरसाइकिल के साथ आता हुआ दिखाई पड़ा। पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो वह वापस होकर भागने लगा। इसके बाद थाना प्रभारी ने थाने की दूसरी मोबाइल को सूचना दी। पुलिसकर्मियों से घिर जाने के बाद बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा । पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया । इस दौरान जैतपुर थाने का सिपाही संदीप कुमार यादव भी घायल हो गया।

ambedkarnagar-criminal पुलिस ने गिरफ्तार किया गया आरोपी (file photo)

ये भी पढ़ें:रिया के बयान पर भड़की ऋचा, बताए मारिजुआना के मेडिकल फायदे

राजकुमार मिश्रा शातिर किस्म का अपराधी है

पकड़े गए बदमाश की पहचान आजमगढ़ जिले के दीदारगंज थाना अंतर्गत पकरोल गांव निवासी राजकुमार मिश्रा उर्फ डीएम मिश्रा पुत्र भृगुनाथ मिश्रा के रूप में की गई है। राजकुमार मिश्रा शातिर किस्म का अपराधी है और उसके विरुद्ध जौनपुर ,आजमगढ़ व अंबेडकर नगर के कई थानों में मुकदमा पंजीकृत है। उस पर ₹25 हजार का इनाम भी घोषित है। घायल बदमाश के पास से पुलिस को बिना नंबर की पल्सर मोटरसाइकिल, 315 बोर का एक तमंचा, एक खोखा व तीन जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

मनीष मिश्रा, अंबेडकर नगर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story