×

पुलिस और गो तस्करों के बिच मुठभेड़: दो को लगी गोली, तीन अरेस्ट

Ashiki
Published on: 24 Feb 2020 12:03 PM GMT
पुलिस और गो तस्करों के बिच मुठभेड़: दो को लगी गोली, तीन अरेस्ट
X

बागपत: थाना सिंघावली अहीर पुलिस और कोतवाली बागपत पुलिस की संयुक्त रूप से हुई गो तस्कर के साथ मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमे से मुठभेड़ के दौरान 2 गो तस्कर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए है जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पकडे गए तीनो तस्करों के पास से एक कार, कटान में इस्तेमाल उपकरण, तमंचे, चाकू व छुरी समेत दो गौवंश भी बरामद हुए है।

आपको बता दे कि पकड़े गए तीनो गौ तस्कर सलमान ,फिरोज व आदिल थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र के कस्बा अमीनगर सराय के रहने वाले है। ये तीनो क्षेत्र के जंगलो में बेसहारा घूम रहे गौवंशो को पकड़कर उन्हें नशीला इंजेक्शन लगाकर कटान करते थे और उनके अवशेषों को जंगलो में फेंककर मांस को मेरठ में बेचते थे जिनकी थाना पुलिस को पिछले काफी समय से तलाश थी।

ये भी पढ़ें: कन्हैया कुमार राजद्रोह मामला: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की याचिका, कहा- नहीं दिया जा…

देर रात इंस्पेक्टर शिवप्रकाश सिंह को मुखबिर से तस्करो के जंगलो में होने की सूचना मिली थी जिसके बाद उन्होंने जंगलो की घेराबंदी की तो कार सवार तस्कर बागपत की तरफ भागने लगे जिसकी सूचना पर कोतवाली बागपत की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और सुजरा गांव के जंगलो में तश्कर पुलिस को देख उन पर फायरिंग करने लगे तो पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो गो तस्कर फिरोज व आदिल गोली लगने से घायल हो गए जबकि सलमान मौके से भागने लगा तो पुलिस ने घेराबंदी कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: सुन्नी वक्फ बोर्ड ने स्वीकारा अयोध्या में पांच एकड़ जमीन, जानिए मस्जिद बनेगी या…

पुलिस ने तीनों के पास से तमंचे, एक कार बगेर नम्बर, कटान में इस्तेमाल उपकरण व दो गौवंश भी बरामद किए है। फिलहाल पुलिस तस्करों के अन्य साथियों की भी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है वहीँ अधिकारी गो तस्कर पर पूरी तरह से लगाम लगाने की बात कह रहे है।

ये भी पढ़ें: आप विधायक ने ली बजरंगबली के नाम पर शपथ, भाजपा को बताया हिंदू विरोधी

Ashiki

Ashiki

Next Story