×

फायरिंग कर भाग रहा थाः जवाबी कार्रवाई में बड़ा लुटेरा लगा पुलिस के हाथ

पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम जोनी उर्फ़ शुभम बताया है। जोनी ने पूछताछ में ये भी बताया की दो दिन पूर्व उसने अपने तीन अन्य साथियो के साथ मिलकर आयुर्वेदिक मेडिकल एजेंसी में डेढ़ लाख की लूट को भी अंजाम दिया था

Newstrack
Published on: 23 July 2020 10:38 AM GMT
फायरिंग कर भाग रहा थाः जवाबी कार्रवाई में बड़ा लुटेरा लगा पुलिस के हाथ
X

मुज़फ्फरनगर: जनपद की सिविल लाइन पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ जो गई। जब पुलिस ने मुखबीर की सुचना पर सुबह सवेरे बझेडी रेलवे फाटक पर चैकिंग अभियान चला रखा था। उसी दौरान बाईक दो लोगो को जब पुलिस ने रुकने का ईशारा किया तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्यवाही में पुलिस की गोली लगने ने जहाँ एक बदमाश घायल हो गया तो वही बदमाशों की गोली से एक सिपाही इसरार भी घायल हो गया। दोनों घायलों को पुलिस द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया।

बेटे के सामने मां का रेप: मुंह से नहीं निकाल पाया कोई भी आवाज, कांप उठी इंसानियत

पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़

पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम जोनी उर्फ़ शुभम बताया है। जोनी ने पूछताछ में ये भी बताया की दो दिन पूर्व उसने अपने तीन अन्य साथियो के साथ मिलकर आयुर्वेदिक मेडिकल एजेंसी में डेढ़ लाख की लूट को भी अंजाम दिया था।बहराल पुलिस ने जहा गिरफ़्त में आये बदमाश जोनी से लूट के लगभग एक लाख पैतीस हज़ार रूपये,एक बाइक,तमंचा और कारतूस भी बरामद किये है। तो वही इस मामले में एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने जानकारी देते हुए बताया की दो दिन पूर्व मेडिकल एजेंसी में हुई लूट के खुलासे के लिए चार टीमें लगाई गई थी। जिसके चलते गुरुवार की सुबह सिविल लाइन पुलिस और लुटेरों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमे एक लुटेरे जोनी उर्फ़ शुभम को घायल अवस्था में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्रो0 जय प्रकाश पाण्डेय को मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय का कुलपति नियुक्त किया

बदमाशों ने लूट की घटना को सरेआम अंजाम दिया

तो वही मेडिकल एजेंसी के एक कर्मचारी को भी इस लूट में गिरफ्तार किया गया है। जिसकी निशानदेही पर बाइक सवार जोनी सहित तीन बदमाशों ने लूट की घटना को सरेआम अंजाम दिया था। इस गिरोह के अभी दो सदस्य और फरार चल रहे है। जिनकी गिरफ़्तारी के भी प्रयास किये जा रहे है।

रिपोर्टर-अमित कल्याण, मुज़फ्फरनगर

Bigg Boss 14: अब इंतज़ार हुआ खत्म, टीवी के ये सेलेब्रिटीज आएंगे घर में नजर!

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story