×

बेटे के सामने मां का रेप: मुंह से नहीं निकाल पाया कोई भी आवाज, कांप उठी इंसानियत

मध्य प्रदेश में हैवानों ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिसने मानवता को पूरी तरह झकझोर कर रख दिया है। रतलाम जिले के आलोट के गांव में दो बदमाशों ने एक महिला और उसके तीन साल के मासूम का अपहरण कर लिया।

Newstrack
Published on: 23 July 2020 9:40 AM GMT
बेटे के सामने मां का रेप: मुंह से नहीं निकाल पाया कोई भी आवाज, कांप उठी इंसानियत
X

रतलाम। मध्य प्रदेश में हैवानों ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिसने मानवता को पूरी तरह झकझोर कर रख दिया है। रतलाम जिले के आलोट के गांव में दो बदमाशों ने एक महिला और उसके तीन साल के मासूम का अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने गांव के जंगल के पास बच्चे के पेट पर कपड़ा बांधा और उसके मुंह में फेवीक्विक लगाकर झाड़ियों में फेंक दिया। इसके बाद हैवानियत पर उतारू हो गए।

ये भी पढ़ें... 250 जवानों की मौत: इस हमले से कांप उठा ये देश, जंग के लिए हुआ तैयार

झाड़ियों में एक बेसुध बच्चा पड़ा मिला

आलोट गांव में इस घटना के बाद वहां रहने वालों की मदद से बच्चे को समय पर अस्पताल पहुंचाया गया जिससे उसकी जान बच सकी। साथ ही पुलिस ने महिला को लेकर भाग रहे बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

इस घटना का मंगलवार सुबह तब पता चला जब कुछ युवक मवेशियों को चराने के लिए जंगल में रेलवे पटरी की तरफ गए। वहां उन्हें झाड़ियों में एक बेसुध बच्चा पड़ा मिला। उसके पेट और हाथ कपड़े से बंधे हुए थे। युवकों ने इसकी सूचना गांव के चौकीदार को दी। इसके बाद चौकीदार गांव के कुछ लोगों को लेकर मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें... चीन में आएगी तबाहीः भारत तैयार, सीमा पार परमाणु निशाने पर आए शहर

हत्या के प्रयास और दुष्कर्म का मामला

गांववालों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और बच्चे को आलोट के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी जान बच गई। कुछ देर बाद रेलवे ट्रैक के पास एक महिला और दो युवक भागते हुए दिखे तो चौकीदार और गांववालों ने मिलकर युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इस घटना के 12 घंटे बाद अफजलपुर थाना पुलिस ने अपहरण, हत्या के प्रयास और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया। पीड़ित महिला का कहना है कि वह बाबरेचा की रहने वाली है।

ये भी पढ़ें... पटना एम्स में हाहाकारः हड़ताल पर गईं 400 नर्सें, मरीजों की बढ़ी परेशानी

बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट

महिला बीते कुछ दिनों से अपने मायके रतीखेड़ी में रह रही थी। आरोपी हरीश और मांगीलाल 18 जुलाई को डरा-धमकाकर उसे और उसके तीन साल के बच्चे को ले गए। महिला ने आरोपियों पर दुष्कर्म के साथ ही बच्चे की हत्या करने का भी आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार अफजलपुर थाना क्षेत्र में 18 जुलाई की रात एक महिला और उसके बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। 21 जुलाई को रतलाम के आलोट में महिला के मिलने की सूचना मिली।

आरोपी मांगीलाल और हरीश महिला और उसके बच्चे का अपहरण कर अपने साथ ले गए थे। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पूछताछ जारी है।

ये भी पढ़ें... श्रीराम जन्मभूमि मुक्ति की कहानीः 40 दिन, 200 घंटे, मैराथन सुनवाई

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story