×

जारी है ऑपरेशन क्लीनः चौथे दिन गोतस्करों से मुठभेड़, पैर में लगी गोली, साथी फऱार

लगातार चौथे दिन पुलिस व स्वाट टीम ने एक गो तस्कर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी यंहा भी फरार होने में सफल रहा। यह मुठभेड़ मालीपुर थाना क्षेत्र में हुई।

Newstrack
Published on: 21 July 2020 6:23 AM GMT
जारी है ऑपरेशन क्लीनः चौथे दिन गोतस्करों से मुठभेड़, पैर में लगी गोली, साथी फऱार
X

अम्बेडकरनगर। अकबरपुर थाना क्षेत्र के गंजा में शुक्रवार की रात अवैध रूप से चलाए जा रहे स्लाटर हाउस पर पुलिस के छापे के दौरान फरार गो तस्करों की पुलिस से मुठभेड़ का सिलसिला अनवरत जारी है। लगातार चौथे दिन पुलिस व स्वाट टीम ने एक गो तस्कर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी यंहा भी फरार होने में सफल रहा। यह मुठभेड़ मालीपुर थाना क्षेत्र में हुई।

फर्जी डॉक्टरः एटा में दो डॉक्टरों की जंग, कौन है असली का मामला

गो तस्करों ने पुलिस टीम पर फायर शुरू की

जानकारी के अनुसार मालीपुर पुलिस थानाध्यक्ष विवेक वर्मा के नेतृत्व में सोमवार की रात मालीपुर चौराहे पर वाहनों की जाँच कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने मोटर साइकिल सवार युवकों को रुकने का इशारा किया लेकिन वे रुकने के बजाय सुरहुरपुर की तरफ मुड़कर भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया और सुरहुरपुर-जलालपुर मार्ग पर करमिसिरपुर गांव के निकट गो तस्करों ने पुलिस टीम पर फायर शुरू कर दिया।

जबाबी फायरिंग में इरसाद अहमद पुत्र अब्दुल अजीज निवासी मुबारक पुर रानी पुर आज़मगढ़ को दाएं पैर में गोली लगी है । उसे पकड़ लिया गया। इसके अलावा दाऊद पुत्र इकलाख निवासी मुबारक पुर आज़मगढ़ भागने में सफल रहा। पकड़े गये इरशाद के पास से एक अदद तमंचा 325 बोर व दो जिंदा कारतूस, एक हीरो एच एफ डीलक्स बिना नंबर की मोटर साईकिल बरामद हुई है। मुठभेड़ में एक कास्टेबल अतुल चौधरी को भी बाएं पैर में गोली लगी है ।

राजीव गांधी हत्याकांड: दोषी नलिनी ने की सुसाइड की कोशिश, इसलिए उठाया ये कदम

घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया

घायल इरशाद व सिपाही अतुल चौधरी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व जलालपुर थाना क्षेत्र के नंदा पुर गांव के निकट हुई मुठभेड़ में भी एक गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया था जबकि उसका साथी फरार हो गया था जबकि जैतपुर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़़ में भी एक गौ तस्कर पकड़ा गया था लेकिन उसका साथी यहां भी भाग निकला था। लगातार तीसरे दिन पुलिस की एक ही कहानी से कार्यवाई पर सवाल उठने लगे हैं।

रिपोर्टर- मनीष मिश्र,अम्बेडकरनगर

कोरोना वैक्सीन का ह्यूमन ट्रायल कामयाब, अब जड़ से खत्म होगी महामारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story