×

फर्जी डॉक्टरः एटा में दो डॉक्टरों की जंग, कौन है असली का मामला

खबर जनपद से है जहाँ कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित गांधी मार्केट में दो चिकित्सक आपस में भिड़ गए दोनों एक-दूसरे पर फर्जी चिकित्सक होने का आरोप लगाने रहा थे इतना ही नहीं एक- दूसरे को फर्जी चिकित्सक बताते हुए पोस्टर भी चस्पा कर दिए हैं।

Newstrack
Published on: 21 July 2020 6:08 AM GMT
फर्जी डॉक्टरः एटा में दो डॉक्टरों की जंग, कौन है असली का मामला
X

एटा:खबर जनपद से है जहाँ कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित गांधी मार्केट में दो चिकित्सक आपस में भिड़ गए दोनों एक-दूसरे पर फर्जी चिकित्सक होने का आरोप लगाने रहा थे इतना ही नहीं एक- दूसरे को फर्जी चिकित्सक बताते हुए पोस्टर भी चस्पा कर दिए हैं।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों चिकित्सकों को नगर कोतवाली लेकर गई पुलिस ने दोनों की डिग्रियों को जांच के लिए मुख्यचिकित्सा अधिकारी के पास भेजा है।

कोरोना वैक्सीन का ह्यूमन ट्रायल कामयाब, अब जड़ से खत्म होगी महामारी

दोनों चिकित्सकों की क्लीनिक आसपास

दरअसल एटा के गांधी मार्केट में डॉ. मनोज कुमार जैन और डाॅ. केपी सिंह की क्लीनिक है दोनों ही दांतों का इलाज करते हैं दोनों चिकित्सकों की क्लीनिक आसपास ही है आए दिन दोनों में विवाद होता रहता है जानकारी के मुताबिक,दोनों डॉक्टरों के मरीज एक-दूसरे के पास चले जाते हैं।इसको लेकर दोनों चिकित्सकों में विवाद हो जाता है। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ा कि दोनों ने एक- दूसरे पर फर्जी चिकित्सक होने का आरोप लगाना शुरू कर दिया।

भारत की राह पर पाकिस्तान: चीन के खिलाफ उठाने जा रहा ये कदम, दी चेतावनी

पुलिस ने मामला शांत करवाया

दोनों ने अपनी क्लीनिक के सामने एक- दूसरे को फर्जी चिकित्सक बताते हुए इसका पोस्टर भी चस्पा कर दिया है।मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाद शांत कराया और दोनों को कोतवाली लेकर गई इस दौरान भी दोनों डॉक्टर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते रहे।वहीं बताया जा रहा है कि दोनों चिकित्सकों की डिग्री को जांच के लिए सीएमओ के पास भेजा गया है।स्थानीय लोगों के अनुसार इससे पहले भी दोनों चिकित्सकों नें मरीजों को लेकर कई बार विवाद हो चुका है और आए दिन होता रहता है।

रिपोर्टर- मोहसिन रशीद,एटा

राजीव गांधी हत्याकांड: दोषी नलिनी ने की सुसाइड की कोशिश, इसलिए उठाया ये कदम

Newstrack

Newstrack

Next Story