×

भीषण सड़क हादसा: देख कर दहल उठे लोग, हर तरफ मातम का माहौल

आज प्रातः ग्राम समस्तीपुर के पास स्थित पायल ईट भट्टा उद्योग का ट्रैक्टर ईट लेकर एटा आ रहा था। जिसमें एक चालक तथा 4 मजदूर मौजूद थे तभी उसकी पीएसी बटालियन के पास सामने से आ रहे हैं डंफर में भिड़ंत हो गई। जिससे ट्रैक्टर चला रहा चालक सूबेदार पुत्र गंगासहाय निवासी नगला भूढ थाना दादों जनपद अलीगढ़ की मौत हो गई तथा एक ट्रॉली में बैठे मजदूर की भी मौत हो गई।

Rahul Joy
Published on: 19 Jun 2020 8:25 AM GMT
भीषण सड़क हादसा: देख कर दहल उठे लोग, हर तरफ मातम का माहौल
X
road accident

एटा: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के पी ए सी बटालियन के समीप कासगंज की ओर से आ रहे ईटों से भरे ट्रैक्टर व एटा की ओर से जा रहे डंफर में भिड़ंत हो गई। जिससे ट्रैक्टर चला रहे चालक व एक मजदूरों की मौत हो गई तथा 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

दो मृत तथा चार लोग घायल

घटना के बाद एक्रतित हुए ग्रामीणों ने बचाव कार्य प्रारंभ कर घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचाकर सभी घायलों तथा मृतकों को जिला चिकित्सालय एटा पहुंचाया गया। जहाँ चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया गया तथा चार को गंभीर रूप से घायल अवस्था में सैफई भेज दिया गया है।

मोदी सरकार के फैसले से इस देश को लगा तगड़ा झटका, होगा भारी नुकसान

उपचार के लिए सैफई रेफर किया

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात इंद्रेश भदौरिया ने बताया की आज प्रातः ग्राम समस्तीपुर के पास स्थित पायल ईट भट्टा उद्योग का ट्रैक्टर ईट लेकर एटा आ रहा था। जिसमें एक चालक तथा 4 मजदूर मौजूद थे तभी उसकी पीएसी बटालियन के पास सामने से आ रहे हैं डंफर में भिड़ंत हो गई। जिससे ट्रैक्टर चला रहा चालक सूबेदार पुत्र गंगासहाय निवासी नगला भूढ थाना दादों जनपद अलीगढ़ की मौत हो गई तथा एक ट्रॉली में बैठे मजदूर की भी मौत हो गई। जिसका नाम व पता अभी पता नहीं चल सका है।

शेष ट्राली में बैठे 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया है। वही पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है तथा चिकित्सकों ने मजदूरों की गंभीर स्थिति देखते हुए उन्होंने उन्हें उपचार के लिए सैफई रेफर किया है। समाचार लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त हेतु पुलिस ने भट्टा स्वामी विजेन्द्र सिंह प्रधान को बुलाया है।

SBI ग्राहक सावधान: 21 जून को बंद रहेंगी सारी सेवाएं, गलती से भी न करें ये काम

दोस्तो ने ही अपने ही दोस्त को मारी गोली

एटा जनपद के के थाना सकीट क्षेत्र के ग्राम दत्तपुर में समय करीब बीती रात्रि साढ़े ग्यारह बजे 35 वर्षीय सतेन्द्र की उसके ही दोस्तों ने घर पर आकर गोली मारकर हत्या कर दी। सरेआम हुये हत्याकांड से गाव में हड़कंप मच गया और हत्यारे गांव वालों के सामने हथियारों का प्रदर्शन करते हुए फरार हो गए।

मृतक के पिता ने कही यह बात

पोस्टमार्टम ग्रह पर मृतक का शव लेकर आये मृतक के पिता रामनिवास ने बताया कि बीते शाम मेरा पुत्र 35 वर्षीय सतेन्द्र अपने गाँव के ही दोस्तों के साथ गया था। उसके बाद इन लोगोँ में क्या हुआ मुझे नहीं मालूम। सतेन्द्र जब रात्रि में घर आ गया उसके बाद गांव के ही उसके दोस्त ज्ञान सिंह पुत्र किताब से कुलदीप पुत्र किशन पाल के 3 पुत्र किशन मुरारी वीरेंद्र पुत्र खेत सिंह आ गए। इन सभी के पास तमंचे थे। घर के बाहर लगे नल पर सत्येंद्र को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक ने अपने पीछे परिवार में एक पत्नी 3 पुत्र व एक पुत्री को छोड़ा है। यह कृषि कार्य करता था।

प्रभारी निरीक्षक सकीट ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। हत्या क्यों की गई अभी तक पता नहीं लगता है। प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। मृतक की तहरीर आने पर ही घटना का कारण पता चल सकेगा।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है।

रिपोर्टर- सुनील मिश्रा, एटा

सूर्य ग्रहण 2020: इस नक्षत्र में हुआ है जन्म तो ग्रहण के बाद भी रखें इन बातों का ध्यान

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story