×

SBI ग्राहक सावधान: 21 जून को बंद रहेंगी सारी सेवाएं, गलती से भी न करें ये काम

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के अगर आप ग्राहक हैं तो ये खबर आपके बहुत जरूरी है। भारतीय स्टेट बैंक ने बैंक ग्राहकों को ये जानकारी दी है कि 21 जून2020 को बैंक की ऑनलाइन सेवाएं बंद रह सकती हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 19 Jun 2020 7:55 AM GMT
SBI ग्राहक सावधान: 21 जून को बंद रहेंगी सारी सेवाएं, गलती से भी न करें ये काम
X

नई दिल्ली। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के अगर आप ग्राहक हैं तो ये खबर आपके बहुत जरूरी है। भारतीय स्टेट बैंक ने बैंक ग्राहकों को ये जानकारी दी है कि 21 जून2020 को बैंक की ऑनलाइन सेवाएं बंद रह सकती हैं। ऐसे में अगर आप कोई भी ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने का सोच रहे हैं तो 21 जून को ध्यान में रखकर न करें या उससे पहले कर ले या फिर बाद का ही प्लान बनाएं। बैंक ने ये जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है।

ये भी पढ़ें... तुरंत हटाएं चाइनीज ऐप: जारी हुए सख्त निर्देश, नहीं तो झेलनी पड़ेगी आफत

ऑनलाइन ट्रांजैक्शन

बैंक ने ये जानकारी कुछ दिन पहले अपने ग्राहकों को इसलिए दी है जिससे ये ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने पर कोई परेशानी न उठानी पड़े।

स्टेट बैंक ने बृहस्पतिवार को अपने एक ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी- 'बैंक अपने कुछ एप्लीकेशंस के लिए नये इनवायरमेंट को लागू कर रहा है। इसलिए 21 जून को बैंक की ऑनलाइन सर्विसेज एक्सेस करने में समस्या आ सकती है। हम ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि इस असुविधा से बचने के लिए वो प्लान कर लें।'



ये भी पढ़ें...चीनी सेना का खुलासा: इंडियन आर्मी को बनाया बंधक, अब चुुप नहीं बैठेगा भारत

जल्द ही सेवाएं शुरू हो जाएंगी

आपको बता दें कि इसके पहले बैंक की 13 और 14 जून को ऑनलाइन सेवाएं अच्छे से काम नहीं कर रही थी, जिसके बाद कई ग्राहकों ने एसबीआई से इस बारे में शिकायत दर्ज कराई थी।

बैंक ग्राहकों की शिकायत को लेकर स्टेट बैंक के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जवाब भी दिया गया। ऐसे कई ट्वीट्स की रिप्लाई में एसबीआई ने कहा ​कि जल्द ही उसकी सेवाएं शुरू हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें...घोटाले में नया मोड़ः बलिया के इस अधीक्षक को अपने सीएमओ से जान का खतरा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story