×

पुलिस ने की ये शर्मनाक हरकत, नहीं आया मां के आंसुओं पर भी तरस

एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय प्रवेश पुत्र रूप सिंह निवासी ग्राम खरगापुर थाना मिरहची की 3 दिन पूर्व जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई।

Roshni Khan
Published on: 11 March 2020 6:37 AM GMT
पुलिस ने की ये शर्मनाक हरकत, नहीं आया मां के आंसुओं पर भी तरस
X

एटा: एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय प्रवेश पुत्र रूप सिंह निवासी ग्राम खरगापुर थाना मिरहची की 3 दिन पूर्व जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसकी सूचना जिला चिकित्सालय द्वारा कोतवाली नगर को पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु किए जाने के लिए दी गई। लेकिन 3 दिन बीत जाने के बाद भी एटा पुलिस द्वारा मृतक के शव का न तो पंचनामा भरा गया और न ही उसका पोस्टमार्टम कराया गया है।

ये भी पढ़ें:कोरोना के मरीज होंगे मालामाल, कराएं टेस्ट और पायें लाखों रुपये

बच्चों द्वारा घर से निकाल देने पर वृद्धा आश्रम में रहकर अपना जीवन निर्वहन कर रही मृतक की मां लक्ष्मी देवी ने पोस्टमार्टम गृह पर बताया कि मेरा पुत्र बीते 1 माह से बीमार चल रहा था तथा जिला चिकित्सालय में भर्ती था वहां उसका सही उपचार नहीं हुआ और अंत में उसने तड़पते हुए जिला चिकित्सालय में सोमवार को पूर्व दम तोड़ दिया। जिसका शव पंचनामा भरने के इंतजार में आज भी जिला चिकित्सालय में रखा है।

हमारी कोई भी नहीं सुन रहा मृतक का पंचनामा न भरने के संबंध में जब कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ये मामला हमारे यहां का नहीं है इसका पंचनामा थाना मिरहची पुलिस को भरना चाहिए उसने नहीं भरा है अब हम कोतवाली नगर से पंचनामा भरवा देंगे। आखिर इस आंख में मिचौली का जिम्मेदार कौन है? क्या पंचनामा भरने में भी राजनेताओं, अधिकारियों, शिफारिश गीरों की आवश्यकता है। जिस कारण गरीब मृतक युवक का शव आज भी तीसरे दिन जिला चिकित्सालय में पंचनामा भर अपने अंतिम संस्कार का इंतजार कर रहा है।

पुलिस

ये भी पढ़ें:बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये बहनें: बला की है खूबसूरत, जानें करती हैं क्या काम

आखिर इसके लिए जिम्मेदार कौन है मृतक या मृतक का परिवार या जिला चिकित्सालय या पुलिस या जिला प्रशासन या शासन आखिर इस गरीब के शव का अभी तक अंतिम संस्कार नहीं हो पाया और उसकी बिलखती मां जिला चिकित्सालय में सभी को कोसती नजर आ रही है और कह रही है इसकी जिम्मेदार सिर्फ गरीबी है। उसकी भी हालत खराब होने के कारण उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत भी खराब है और उसका उपचार जारी है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story