तड़प-तड़प कर मौत: चारा काटने गई थी महिला, हो गया भयानक हादसा

उन्होंने तुरंत घटना की सूचना बिजली घर दी जिससे विद्युत लाइन काटी जा सके किंतु फोन न मिलने के कारण विद्युत लाइन नहीं काटी जा सकी।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मृतिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र के ग्राम पुठीया में आज प्रातःआठ बजे पशुओं के लिए चारा काटने गई 45 वर्षीय महिला की खेत में टूटे पड़े हाईटेंशन तार से चिपकने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।

हाईटेंशन तार की चपेट में आई

प्रभारी निरीक्षक पिलुआ ने बताया कि आज प्रातः 8 बजे 45 वर्षीय माहेश्वरी पत्नी छोटेलाल गांव के पास अपने खेत पर चारा काटने गई थी खेत में हाईटेंशन का तार पहले से ही टूटा पड़ा था।महेश्वरी के ध्यान न देने पर वह चारा काटने लगी तभी पास में ही पड़े हाईटेंशन तार की चपेट में आ गई। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही चिपक जाने से मौत हो गई। तभी अचानक माहेश्वरी के आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने जब माहेश्वरी की चीख की आवाज सुनी तथा उसे जलते हुए देखा तो सबके होश फाख्ता हो गए।

उन्होंने तुरंत घटना की सूचना बिजली घर दी जिससे विद्युत लाइन काटी जा सके किंतु फोन न मिलने के कारण विद्युत लाइन नहीं काटी जा सकी।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मृतिका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है .

धांधली पर धांधली: विद्या के मंदिर को भी नहीं छोड़ा, ऐसे चल रहा यहां काम

जिला कारागार में बलात्कार के आरोप में सजा काट रहे युवक की हार्ट अटैक से मौत ।

जनपद के जिला मुख्यालय स्थित जिला कारागार में आज प्रातः एक 60 वर्षीय युवक की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई । जेल अधीक्षक ने मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बता रहे हैं। जेल अधीक्षक पी पी सिंह ने बताया की एटा जिला कारागार में 60 वर्षीय हरप्रसाद पुत्र राम प्रसाद गांव मोहल्ला कटरा थाना मारहरा 21 सितंबर 2018 को जेल में एक 376 बलात्कार के मामले में आया था और सजा काट रहा है ।

प्रियंका का बंगला: कितना शुभ होगा गोखले मार्ग, अब रहेंगी यहीं पर

जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया

बीते 2 दिन से उसकी तबीयत खराब थी बीते दिन उसके सीने में दर्द होने के कारण उसे जिला चिकित्सालय एटा में भर्ती कराया गया जहां उसे हार्ट संबंधी समस्या बताई गई और चिकित्सकों ने उसे उपचार दिया तबीयत ठीक हो जाने पर जेल पुलिस हरप्रसाद को जेल वापस ले आई। बीती शाम को उसे पुनः सीने में दर्द हुआ जिसका उपचार जिला कारागार में कारागार चिकित्सक ने जेल में ही किया गया तबीयत ठीक हो जाने पर जिला कारागार स्थित अस्पताल में भर्ती रखा गया । आज प्रातः हार्ट अटैक होने से हरप्रसाद की मौत हो गई । जिसकी सूचना और हरप्रसाद के घर भेजने के लिए थाना मारहरा पुलिस को दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजन पोस्टमार्टम गृह पर नहीं आ सके थे ।

वहीं 24घंटे में तीन बार हार्ट अटैक की मालूम हो ने के बाद मौत से ऐसा लगता है कि युवक की मौत का कारण उपचार का अभाव या चिकित्सक की लापरवाही भी हो सकती है। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर ने बताया कि पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है जिससे मृत्यु का कारण भी स्पष्ट हो सकेगा।

रिपोर्टर- सुनील मिश्र,एटा

मुख्तार गैंग बुरा फंसा: सभी पर हुई ताबड़तोड़ कार्यवाई, ये लोग हुए गिरफ्तार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App