×

बड़ा हादसा: 2 साल की बच्ची की दब कर मौत, माता-पिता घायल

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात इंद्रेश भदौरिया ने बताया आज दोपहर नगला गलू में योगेश के घर के मकान की पुरानी डॉट अचानक गिर गई।

Newstrack
Published on: 13 July 2020 12:52 PM GMT
बड़ा हादसा: 2 साल की बच्ची की दब कर मौत, माता-पिता घायल
X

एटा: जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम नगला गलू में आज दोपहर 2:30 बजे योगेश के मकान की छत गिर जाने से घर में सो रहे दो लोग घायल हो गए तथा एक 2 वर्षीय बच्ची की दब जाने से मौत हो गई।

छत गिरने से बच्ची की मौत

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात इंद्रेश भदौरिया ने बताया आज दोपहर नगला गलू में योगेश के घर के मकान की पुरानी डॉट अचानक गिर गई। जिससे छत के नीचे सो रहे योगेश व उसकी पत्नी बेबी गंभीर रूप से घायल हो गए एवं साथ सो रहीं 2 वर्षीय यशु की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- माई गवर्नमेंट: आ गया कोरोना हेल्प डेस्क वाट्सएप नंबर, जिलाधिकारी ने दी जानकारी

छत गिरने की सूचना पर रेस्क्यू कर मलबे में दबे लोगों को निकालने गए अग्निशमन अधिकारी राहुल कुमार ने बताया कि योगेश पुत्र नेपाल सिंह भट्टे पर ईट पाथने का कार्य करता था। तथा लॉकडाउन हो जाने के कारण वह अपने गृह जनपद एटा के गांव नगला गलू वापस आ गया।

लॉकडाउन के चलते 3 माह से रह रहा था घर पर

जहां वह लॉकडाउन एवं बेरोजगारी के चलते बीते 3 माह से रह रहा था। आज दोपहर 12:30 बजे मैं मर परिवार के घर में सो रहा था। तभी अचानक घर की छत गिर गई जिसमें उसकी बच्ची की दबकर मौत हो गई तथा पति पत्नी घायल हो गए। घटना की सूचना पर अग्निशमन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर गिरे हुए मकान के मलबे में से तीनों लोगों को निकाला और जिला चिकित्सालय भिजवाया।

ये भी पढ़ें- सरकार में है दमः 27 साल का दफन राज, खुला तो अच्छे अच्छे हों जाएंगे बेनकाब

जहां चिकित्सकों ने 2 वर्षीय यसू को मृत घोषित कर दिया तथा पति पत्नी को गंभीर हालत में उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया है। थाना पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। समाचार लिखे जाने तक दोनों की हालत गंभीर थी।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story