×

जिले में कोरोना का कहर जारी, तीन PAC जवान समेत मिले 5 संक्रमित

जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम सोहार तथा एटा के पीएसी कैंपस स्थित 3 जवानों के सैंपल 6 जुलाई को अलीगढ़ मुस्लिम मेडिकल कॉलेज में जांच हेतु भेजे गए थे।

Newstrack
Published on: 11 July 2020 3:53 PM GMT
जिले में कोरोना का कहर जारी, तीन PAC जवान समेत मिले 5 संक्रमित
X

एटा: देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते क्रम में आज एटा जनपद में भी पांच कोरोना संक्रमित मरीजों के पाए जाने से जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 169 हो गई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय अग्रवाल ने बताया कि जनपद के थाना मलावन ,कोतवाली नगर क्षेत्रों में 5 कोरोना संक्रमितों के पाए जाने की आज पुष्टि हुई है। जिनमें तीन लोग पीएसी के जवान हैं।

सामने आए कोरोना के नए मामले

जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम सोहार तथा एटा के पीएसी कैंपस स्थित 3 जवानों के सैंपल 6 जुलाई को अलीगढ़ मुस्लिम मेडिकल कॉलेज में जांच हेतु भेजे गए थे। जिनमें से 3 पीएसी के जवानों सहित चार लोगों को पॉजिटिव पाया गया है। साथ ही आज एक वृद्ध की सैफई मेडिकल कॉलेज से पॉजिटिव पाए जाने की रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

ये भी पढ़ें- योगी के मंत्रियों को खतरा: एक के बाद एक संक्रमित, अब इनकी कोरोना रिपोर्ट से मचा हड़कंप

यह ब्रिज एटा जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के निवासी हैं तथा इनका कोरोना टेस्ट सैफई मेडिकल कॉलेज में किया गया था। वहां से इनके पॉजिटिव पाए जाने कि आज रिपोर्ट प्राप्त हुई है।

जिले में जारी कोरोना का कहर

सीएमओ ने बताया कि इनमें से एक युवक एटा के हाथी दरवाजा के पास का निवासी है तथा तीन पीएसी कंपाउंड तथा एक थाना मलावन की ग्राम सोहार का रहने वाला है। सभी स्थानों को चिन्हित करके उसे हॉटस्पॉट एरिया घोषित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- हाई अलर्ट एरिया में स्थापित होगी मेडिकल मोबाइल यूनिट, ये बीमारी होने पर डाॅक्टर को दिखाएं

साथ ही पूरे क्षेत्र को सैनैटाइज करा कर कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की हिस्ट्री का भी पता लगाया जाएगा उसके बाद हिस्ट्री के आधार पर उसके परिजन तथा अन्य लोगों को भी क्वॉरेंटाइन किया जाएगा। जिसके संक्रमण बढ़ने से रोका जा सके।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story