×

सवारी को लेकर विवाद: चालक सहित पांच घायल, जानें पूरा मामला

एटा से पहले साइड न देने को लेकर दूसरे ट्रक के चालक से विवाद हो गया जैसे ही हम छछैना पर पहुंचे उसनें ट्रक जबरन रोक लिया और गांव वालों के साथ मिलकर मार पीट की जिससे चार लोग घायल हो गए।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 23 Oct 2020 1:45 PM GMT
सवारी को लेकर विवाद: चालक सहित पांच घायल, जानें पूरा मामला
X
अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रक को रोक कर एक दूसरे के साथ मार पीट कर घायल कर दिया जिनमें से दो लोगों को गंभीर चोट आयी है।

एटा जनपद मुख्यालय सहित दो थाना क्षेत्रों हुए विवाद में सवारियां बैठाने व सड़क पर साइड न देने को लेकर हुये विवाद में बस मालिक ने टैंपू चालक व ग्रामीणों ने ट्रक चालक सहित पांच को मार पीट कर किया घायल। एटा जनपद के दो थाना क्षेत्रों में घटीअलग अलग घटनाओं में एक टैंपू व एक ट्रक के चालक सहित लोगों को मारपीट किया घायल। पुलिस ने दोनों चालकों सहित पांचों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

चालक से मार पीट

पहली घटना कोतवाली नगर क्षेत्र बीचोंबीच स्थित ठंडी सड़क तिराहे के पास एटा गंजडुंडवारा बस स्टैंड पर घटी जिसमें एक बस के मालिक व चालक ने पास से ही मैजिक टैंपू सवारी भर रहे टैंपू चालक को टैंपू से जबरन सवारी उतारने को लेकर हुये विवाद में टैंपू के चालक को मार पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसे परिजनों व पुलिस ने उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें....मैकेनिक से भू-माफिया बनकर खड़ा किया करोड़ों का साम्राज्य, अब चला बुलडोजर

पूरी घटना

डग्गेमार टाटा मैजिक चालक भंवर पाल पुत्र खचेर सिंह निवासी ग्राम रामनगर थाना कोतवाली देहात आज बताया कि वह टाटा मैजिक का चालक हैं और ठंडी सड़क तिराहे से गंजडुंडवारा के लिए सवारी लेकर जा रहा था तभी उसे गंजडुंडवारा रोड के बस मालिक विजेन्द्र सिंह व उसके चालक ने घेर लिया और टैंपू में से जबरन सवारियां उतारने लगे जब मैंने विरोध किया तो इन लोगों ने मुझे जमकर मारा-पीटा जिससे मेरे काफी चोटे आयी है।

वहीं दूसरी घटना थाना मलावन क्षेत्र के जी टी रोड स्थित गांव छछैना के पास घटी जिसमें एक ट्रक द्वारा दूसरे ट्रक को साइड न देने को लेकर हुये विवाद में अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रक को रोक कर एक दूसरे के साथ मार पीट कर घायल कर दिया जिनमें से दो लोगों को गंभीर चोट आयी है।

यह भी पढ़ें....बलि के लिए मंगाया गया बकरा बना लालू के लिए मुसीबत, राजद और भाजपा आमने-सामने

ट्रक चालक मखमूल पुत्र शेखर 27 वर्ष निवासी अरावली जनपद पलवल ने बताया कि वह दिल्ली से खलीलाबाद ट्रक लेकर जा रहा था एटा से पहले साइड न देने को लेकर दूसरे ट्रक के चालक से विवाद हो गया जैसे ही हम छछैना पर पहुंचे उसनें ट्रक जबरन रोक लिया और गांव वालों के साथ मिलकर मार पीट की जिससे चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर घायलों का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है।

सुनील मिश्रा

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story