×

पुलिस हिरासत से लड़की हो गई लापता, कोतवाल समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित

नाबालिग अपहृत लड़की के बरामदगी के बाद थाना से गायब हो जाने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने प्रभारी निरीक्षक जांच अधिकारी सहित एक महिला आरक्षी को किया निलंबित।

Newstrack
Published on: 22 Aug 2020 5:27 AM GMT
पुलिस हिरासत से लड़की हो गई लापता, कोतवाल समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित
X
पुलिस हिरासत से लड़की हो गई लापता, कोतवाल समेत तीन पुलिसकर्मी निलंबित

एटा: जनपद के थाना अवागढ थाना में पुलिस कस्टडी से नाबालिग अपहृत लड़की के बरामदगी के बाद थाना से गायब हो जाने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने प्रभारी निरीक्षक जांच अधिकारी सहित एक महिला आरक्षी को किया निलंबित।

ये भी पढ़ें: भारत के लिए खतरे की घंटी: 24 घंटे में कोरोना के 70 हजार नये मामले आए सामने

परिजनों ने थाने पर जमकर काटा बवाल

आज थाना परिसर से नाबालिक के पुलिस कस्टडी से गायब हो जाने पर परिजनों ने थाने पर जमकर बवाल काटा। थाने में स्थिति अनियंत्रित होती देख मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार ने स्थिति को नियंत्रित किया। घटना की सूचना पर पूर्व विधायक कुबेर सिंह अगरिया भी थाने पहुंच गए और आक्रोशित परिजनों को समझा बुझाकर लोगों को किया शांत कराया और प्रशासनिक अधिकारियों से लडकी के शीघ्र बरामद किए जाने की बात कही।

बयान के नाम पर पुलिस ने थाने में ही रोक लिया था लड़की को

ग्राम ताज खीरिया निवासी लड़की के परिजनों ने बताया कि 14 अगस्त को हमारी लडकी का गांव से अपहरण हो गया था, जिसकी रिपोर्ट पुलिस के कहने पर हमनें थाने में गुमशुदगी में दी थी। पुलिस ने बीते दिन उसे बरामद कर लिया और मजिस्ट्रेट के यहाँ उसके बयान के नाम पर पुलिस ने उसे थाने में रोक लिया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/VID-20200821-WA0304.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: रेड अलर्ट पर राज्य: खतरा बढ़ने से पहले लोगों को किया सतर्क, जारी हुई चेतावनी

आज पुलिस कर्मियों ने उसे थाने से गायब कर दिया और पुलिस मामले को दबाने में जुट गई। जब परिजनों ने थाने जा कर अपनी लड़की को पुलिस से दिखाने को दबाव बनाया तो उसके थाने में न होने पर परिजनों व ग्रामीणों ने थाने पर जमकर हंगामा कर घेराबंदी कर दी ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि थाने से लड़की के गायब हो जाने पर कार्य में शिथिलता एवं लापरवाही बरतने पर जांच अधिकारी सव इंस्पे

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/08/VID-20200821-WA0302.mp4"][/video]

क्टर देवराज, महिला कांस्टेबिल अनुराधा व प्रभारी निरीक्षक के वालियान को निलंबित कर दिया गया है। तथा दूसरे को इंस्पैक्टर विजय प्रताप सिंह को चार्ज देकर गायब लड़की की शीघ्र बरामदगी के आदेश दिए गए हैं।

रिपोर्ट: सुनील मिश्रा

ये भी पढ़ें: खतरे में अयोध्या समेत देश के ये शहर! खुफिया एजेंसियां अलर्ट, पुलिस ने कही ये बात

Newstrack

Newstrack

Next Story