×

पुलिस को मिली बड़ी सफलता: बदमाशों ने ऐसे दिया था लूटपाट की घटना को अंजाम

सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर जगह-जगह चेकिंग शुरू करा दिया। पुलिस की तत्परता से उसी रात तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों का नाम अनिल दीपक और छोटू बताया जा रहा है।

SK Gautam
Published on: 16 Jan 2020 9:41 AM GMT
पुलिस को मिली बड़ी सफलता: बदमाशों ने ऐसे दिया था लूटपाट की घटना को अंजाम
X

एटा: बीते 13 जनवरी को रिजोर थाना क्षेत्र में उमेश कुमार के साथ कुछ बदमाशों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। उमेश फिरोजाबाद जिले के एका थाना स्थित रामनगर गांव के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि उमेश रात के समय अपने गांव जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा था। उसी समय सफेद रंग की एक महिंद्रा पिकअप आई, जिसमें 3 लोग सवार थे। पिकअप में सवार लोगों ने उमेश को उसके गंतव्य तक छोड़ने का भरोसा देकर वाहन में बैठा लिया।

ये भी देखें : करीम लाला: जिसके नाम से कांपते थे बड़े-बड़े माफिया, दाऊद को लात-घूसों से पीटा था

दरअसल, फिरोजाबाद जिले के एका थाना स्थित रामनगर गांव के निवासी उमेश कुमार को रास्ते में सुनसान जगह पर पहुंचते ही बदमाशों ने तमंचे के बल पर मारपीट कर करीब 10 हजार रुपये तथा मोबाइल फोन छीना उसके बाद उमेश को रास्ते में उतार कर भाग गए, जिसके बाद पीड़ित उमेश रिजोर थाने पहुंचा और उसने अपने साथ हुई घटना बताते हुए पुलिस को तहरीर दी।

सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर जगह-जगह चेकिंग शुरू करा दिया। पुलिस की तत्परता से उसी रात तीनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों का नाम अनिल दीपक और छोटू बताया जा रहा है। तीनों ही एटा जिले के रहने वाले हैं।

ये भी देखें : बारिश तूफ़ान का कहर: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, सर्द हवा से बढ़ेगी ठंड

पकड़े गए तीनों आरोपियों का लंबा अपराधिक इतिहास है, जिसकी जांच कराई जा रही है। इनके पास से लूटा गया माल भी बरामद कर लिया गया है। तीनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story