×

गई नौकरीः गया था गार्ड की ज्वाइनिंग के लिए निकला कोरोना पॉजिटिव

वहीं पूरे जिले में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। जिसके चलते अब जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 203 हो गई है।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 9:20 AM GMT
गई नौकरीः गया था गार्ड की ज्वाइनिंग के लिए निकला कोरोना पॉजिटिव
X

एटा: जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के जवाहर तापीय परियोजना के निर्माणाधीन प्लाट पर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने आया सिक्योरिटी गार्ड एटा में जांच के दौरान कोरोना पॉजिटिव निकला। ज्वाइनिंग से पूर्व प्लाट पर तैनात सिक्योरिटी गार्डों ने उसे प्लाट से जांच कराने के लिए वापस कर दिया गया। उन्होंने कहा की पहले कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव लेकर आओ तब प्लाट में अंदर घुसने दिया जाएगा।

जांच कराने पर सिक्योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव

मुख्य चिकित्सा अधिकारी अजय अग्रवाल ने बताया कि बीते दिनों एक युवक मोहित शर्मा पुत्र रमाकांत शर्मा 32 वर्ष निवासी बड़ागांव झांसी से एटा सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी के लिए आया था।

ये भी पढ़ें- खतरनाक चोरीः मोबाइल में घुसा है चोर, खाली कर रहा खाता

परियोजना प्रभारी ने बिना कोरोना सर्टिफिकेट के ड्यूटी देने से इंकार कर दिया तो मोहित ने एटा जिला चिकित्सालय में टूमेट मशीन से अपनी कोरोना जांच कराई। जिसमें आज आई रिपोर्ट में मोहित कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

जिले में जारी कोरोना का कहर

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि जांच कराने के बाद से अट्ठारह अगस्त से मोहित अपने फूफा के घर ग्राम रामपुरा जिला औरैया रह रहा है और इस समय वहीं पर मौजूद है। जिसकी सूचना आईडीएसपी को दे दी गई है वह आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें- लापरवाह हुआ स्वास्थ्य विभाग, महिला का हुआ सड़क पर प्रसव

वहीं पूरे जिले में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। जिसके चलते अब जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या अब 203 हो गई है। वहीं इस वायरस से अब तक 10 लोगों की जान जा चुकी है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story