×

Etah पोस्टमार्टम हाउस का बुरा हाल, घंटों भटकते रहे मृतक के परिजन

पीड़ित परिजनों का आरोप है कि चिकित्सक ने करीब 20 हजार रुपए जमा कराए, उसके बावजूद भी हरनाम सिंह की गुरुवार की रात उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना थाना कोतवाली देहात पुलिस को दी।

Chitra Singh
Published on: 15 Jan 2021 12:39 PM GMT
Etah पोस्टमार्टम हाउस का बुरा हाल, घंटों भटकते रहे मृतक के परिजन
X
Etah पोस्टमार्टम हाउस का बुरा हाल, घंटों भटकते रहे मृतक के परिजन

एटा। जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम रोडवेज बस और दूध केंटर की भिड़ंत में घायल हुए शाहजहांपुर के चालक की उपचार के दौरान एटा के कृष्णा होस्पीटल में मौत हो गई। मृतक का पोस्टमार्टम कराने के लिए उसका पुत्र अधिकारियों व थाने पर 24 घंटों से भटकता रहा।

दो बसों की हुई भिड़ंत

मृतक के पुत्र ने बताया है कि जनपद शाजहापुर के अल्लागंज थानान्तर्गत ग्राम असरफपुर निवासी 55 वर्षीय हरनामसिंह पुत्र श्रीकिशन दूध का टैंकर लेकर मुरादाबाद से अलीगढ़ जा रहा था। जैसे ही वह जिला संभल के गुन्नौर के पास पहुंचा कि तभी सामने से आ रही अतरौली डिपो की दूसरे रोडवेज बस से भिड़ंत हो गई।

ये भी देखें: चंद्रावती हुईं मायावती: इन संघर्षों से भरा बसपा सुप्रीमों का सफर, आसान नहीं था ये सब

रास्ते में मरीज की हालत हुई खराब

हादसे में घायल हरनामसिंह को उपचार के लिए वहां भर्ती कराया गया। घायल की हालत गंभीर होने के कारण वहां सही उपचार न होने पर उसके परिजन उपचार फरूखाबाद ले जा रहे थे, किंतु तभी एटा में उसकी हालत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें श्रीकृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया दिया गया।

etah

पोस्टपार्टम के लिए परिजन काटते रहे चक्कर

आरोप है कि चिकित्सक ने करीब 20 हजार रुपए जमा कराए, उसके बावजूद भी हरनाम सिंह की गुरुवार की रात उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना थाना कोतवाली देहात पुलिस को दी और पोस्टमार्टम कराने के मृतक के पुत्र ने हॉस्पिटल वालों द्वारा शव को हॉस्पिटल से बाहर निकाल देने और पोस्टमार्टम ग्रह पर ले जाने की सलाह पर शव को पोस्टमार्टम गृह में रख दिया। वहीं पोस्टपार्टम के लिए इधर-उधर चक्कर काटता रहा। कोतवाली देहात पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराने व रिपोर्ट लिखने से स्पष्ट इंकार कर दिया, जिसके बाद उसके परिजन बिना पोस्टमार्टम के ही 24 घंटे बाद शव को वापस लेकर अपने गांव वापस चले गए। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात ने बताया कि घटना की रिपोर्ट एक्सीडेंट वाले थाना क्षेत्र में दर्ज की जानी चाहिए।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

यह भी पढ़े: Mau News: ठंड में गर्भवती महिलाएं रखें अपना खास ध्यान, चिकित्सकों ने दी राय

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story