×

Etah News: मिनी बैंक संचालक से लाखों की लूट, तीन बदमाशों ने तमंचे की नोक पर दिया वारदात को अंजाम

Etah News: जनपद के थाना मारहरा क्षेत्र में मिनी बैंक व सीएचसी संचालक से बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

Sunil Mishra
Published on: 30 July 2023 5:42 PM GMT
Etah News: मिनी बैंक संचालक से लाखों की लूट, तीन बदमाशों ने तमंचे की नोक पर दिया वारदात को अंजाम
X
तीन बदमाशों ने तमंचे की नोक पर मिनी बैंक संचालक से लाखों की लूट: Photo- Newstrack

Etah News: जनपद के थाना मारहरा क्षेत्र में मिनी बैंक व सीएचसी संचालक से बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। नकाबपोश बदमाशों ने शाम को सात बजे दुकान बंद कर बाइक से घर वापस लौटते समय मिनी बैंक संचालक को निशाना बनाया। बदमाशों ने ग्राम सराय मोती इमाम नगर के पास तमंचे की नोंक पर लाखों की नगदी लूट ली और फरार हो गए।

पुलिस की टीमें लुटेरों की तलाश में जुटीं

लूट का शिकार हुए प्रवेन्द्र कुमार पुत्र राजपाल निवासी मोहल्ला बाह्मणपुरी मारहरा ने बताया कि शाम लगभग सात बजे वो मेन चौराहा स्थित अपनी एसबीआई की मिनी ब्रांच व सीएचसी को बंदकर बाइक से रोज की भांति अपने घर कस्बा मारहरा जा रहे थे। तभी रास्ते में हजारा नहर गांव सराय मोती के निकट पहुंचते ही तीन सशस्त्र बाइक सवारों ने जबरन मोटरसाइकिल रोक ली और तमंचे की नोक पर बैग में रखी दो लाख पच्चीस हजार की नगदी लूट ली। लुटेरे तमंचे से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

घटना की सूचना रविंद्र पाल ने थाना मारहरा पुलिस को दी है। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा व क्षेत्राधिकारी सदर सुनील कुमार त्यागी भी पहुंच गए। समाचार लिखे जाने तक न तो रिपोर्ट दर्ज हो सकी थी और न ही पुलिस बदमाशों का पता लगा सकी थी। हालांकि पुलिस का कहना था कि कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं। आपको बताते चलें कि कुछ माह पूर्व भी बदमाशों ने इसी क्षेत्र से एक मिनी बैक संचालक से लाखों की लूटकर पुलिस को चुनौती दी थी। पुलिस आज तक उसका खुलासा नहीं कर सकी है।

यूपी के बांदा में पुलिस अधीक्षक का हुआ ट्रांसफर

Banda News: बांदा पुलिस अधीक्षक अभिनंदन का ट्रांसफर करके उन्हें मिर्जापुर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है, जबकि चंदौली पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल अब बांदा के नए एसपी बने हैं।

बांदा में महिला थाना पुलिस ने बचाई व्यक्ति की जान

Banda News: जनपद के मटौध थाना क्षेत्र के भूरागढ़ में अज्ञात वाहन की टक्कर के दौरान एक युवक घायल हो गया था। रास्ते से निकल रही महिला थाना प्रभारी ने उसे अपनी गाड़ी से जिला अस्पताल पहुंचाया। एक्सीडेंट से घायल युवक की महिला थाना प्रभारी की संवेदना के चलते जान बच गई।

Sunil Mishra

Sunil Mishra

Next Story