×

BJP नेता पर जमीन कब्जा करने का आरोप, सामने आई उनकी ये सफाई

बीजेपी नेता मनीष यादव उर्फ पतरे ने प्रेसवार्ता कर सभी आरोपों का खंडन किया है। उनका कहना है कि राजनीतिक प्रतिद्वंदी जो भी हमारे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। उनके द्वारा इस तरह के आरोप लगवाए जा रहे हैं।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 6:45 PM GMT
BJP नेता पर जमीन कब्जा करने का आरोप, सामने आई उनकी ये सफाई
X
बीजेपी नेता मनीष यादव उर्फ पतरे ने प्रेसवार्ता कर सभी आरोपों का खंडन किया है। उनका कहना है कि राजनीतिक प्रतिद्वंदी जो भी हमारे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। उनके द्वारा इस तरह के आरोप लगवाए जा रहे हैं।

इटावा: जिले की कलेक्ट्रेट में दर्जनों लोग बसरेहर ब्लॉक के विभिन्न गांव से एकत्रित हुए। इसमें बहादुरपुर लोहरई और परौली रामायन के लोग भी शामिल थे। बसरेहर ब्लॉक के चित्रगुप्त जगन्नाथ मंदिर बहादुरपुर लोहिया का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंदिर से जुड़ी लगभग 30 बीघा भूमि और मंदिर पर कब्जे को लेकर दो पक्ष आपस में एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। दोनों पक्ष मंदिर और 30 बीघा भूमि पर कब्जा करने की बात कर रहे हैं।

एक पक्ष ने भाजपा के जसवंतनगर से विधानसभा प्रत्याशी रहे एवं नारायणी सेना के अध्यक्ष मनीष यादव पर भूमि पर कब्जा करने का आरोप लगा रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि फर्जी दस्तावेज एवं प्रशासनिक मिलीभगत से इस तरह का कार्य किया जा रहा है।

दूसरी ओर परौली रमायन में के कुछ परिवारों ने आरोप लगाते हुए कहा कि मनीष यादव ने उनकी लगभग 50 बीघा कृषि भूमि को कब्जा कर लिया है। उनका कहना है कि हमारी भूमि हमें दिलवाई जाए। प्रशासनिक अधिकारियों को सोमवार को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

People giving memorandum in Collectorate to Officers कलेक्ट्रेट में अधिकारी को ज्ञापन देते लोग ( फोटो: सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें...उत्तराखंड में ख़ास तैयारी, इस प्रोजेक्ट पर काम हुआ तेज, जारी ये निर्देश

बीजेपी नेता ने आरोपों को किया खारिज

बीजेपी नेता मनीष यादव उर्फ पतरे ने प्रेसवार्ता कर सभी आरोपों का खंडन किया है। उनका कहना है कि राजनीतिक प्रतिद्वंदी जो भी हमारे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं। उनके द्वारा इस तरह के आरोप लगवाए जा रहे हैं। बहादुरपुर लोहिया मंदिर पर बताया कि इस मंदिर के सर्वाकार महंत हैं और वह उस पर काबिज है। साथ ही उस पर लगी हुई भूमि भी उनकी पुरानी पुश्तैनी है। जिसको कुछ अराजक तत्वों ने अपने तरीके से फर्जी बैनामा करा कर उस पर अवैध कब्जा कर रखा है। वही लोग इस तरह के मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं।

BJP Leader Manish Yadav बीच में बीजेपी नेता मनीष यादव (फोटो सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें...होमगार्ड जवान संग युवती: ग्रामीणों ने दौड़ा कर मारा, वीडियो वायरल

उन्होंने परौली रामायन के गौशाला को लेकर बताया कि उस पर ग्रामीणों ने गलत तरीके से उसकी भूमि कब्जा कर रखी थी तो वह प्रशासनिक अधिकारियों ने दस्तावेजों के आधार पर खाली कराकर उसको गौशाला बना दिया है। गौशाला के लिए हरे चारे की पैदावार की जाती है। उन आरोपों का खंडन करते हुए मनीष यादव ने कहा कि विपक्षी यह जान ले कि 2022 के चुनाव में हम भी अपनी ताकत दिखाएंगे साथ ही। उन्होंने टीवी चैनल पर वायरल वीडियो पर कहा कि वह 4 वर्ष पुराना वीडियो है उसकी सत्यता बिल्कुल नहीं है।

यह भी पढ़ें...देश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल: चन्द्रपाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story