×

पुलिस उत्पीड़न को लेकर BJP नेता ने SSP पर लगाए आरोप, कही ये बात

आज दोपहर इटावा कचहरी ज़िलाधिकारी श्रुति सिंह से सैकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ जनपद के पुलिस कप्तान आकाश तौमर की शिकायत करने पहुँचे।

Roshni Khan
Published on: 18 Feb 2021 11:31 AM GMT
पुलिस उत्पीड़न को लेकर BJP नेता ने SSP पर लगाए आरोप, कही ये बात
X
पुलिस उत्पीड़न को लेकर BJP नेता ने SSP पर लगाए आरोप, कही ये बात (PC: social media)

इटावा: पुलिसिया उत्पीड़न को लेकर सांसद रामशंकर कठेरिया ने इटावा एसएसपी पर लगाए गंभीर आरोप, सांसद ने कहा घर में घुसे रहने से जिला नहीं चलता, जनता व जनप्रतिनिधियों की कर रहे उपेक्षा, कप्तान पुलिस के सिवाय किसी की नही करते सुनवाई, जिस कारण जनपद की पुलिस है अनकंट्रोल।

ये भी पढ़ें:मैक्सवेल को खरीदने के लिए होड़, IPL 2021 में सबसे महंगा खिलाड़ी कौन, यहां जानें

पीड़िता पहुंची इटावा कचहरी ज़िलाधिकारी श्रुति सिंह के पास

etawah etawah (PC: social media)

आज दोपहर इटावा कचहरी ज़िलाधिकारी श्रुति सिंह से सैकड़ो कार्यकर्ताओ के साथ जनपद के पुलिस कप्तान आकाश तौमर की शिकायत करने पहुँचे। इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया के तेवर अपने ही पुलिस के खिलाफ बड़े ही सख्त नज़र आये दरअसल कल फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में तैनात महिला सिपाही प्रियंका और उसके पड़ोस में किराए पर रहने वाली महिला संगीता के साथ हुए विवाद के बाद महिला सिपाही ने जिस तरह थाने के पुलिस के साथ मिलकर संगीता उसके शिक्षक पति को थाने ले जाकर जो थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया। वह चोट के निशान संगीता के चेहरे पर साफ दिखाई दे रहे है। उसके बाद भी उल्टा शिक्षक एवं उसकी पत्नी के खिलाफ 151 में चालान कर दिया बाद में मामला बढ़ने के बाद इस मामले में विभागीय जांच शुरू कर दी है।

घर में घुसे रहने से जिला कंट्रोल नही होता

वही आज पीड़ित महिला ने जब इस मामले को लेकर सांसद से मुलाकात की तब सांसद रामशंकर कठेरिया ने ज़िलाधिकारी से मिल कर शिकायत की वही सांसद ने इस पूरे मामले में एस एस पी को जनता की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुए कहाँ कि घर मे घुसे रहने से जिला कंट्रोल नही होता ।

ये था मामला

2 दिन पूर्व थाना फ्रेंड्स कालोनी में तैनात महिला सिपाही प्रियंका और वह एक ही मकान में किराए पर रहते है। दरवाजा देर से खोलने पर नाराज कॉन्स्टेबल प्रियंका ने उनके साथ घर में घुसकर मारपीट करने बाद थाना पुलिस को बुलवाकर पीड़ित महिला व उसके अध्यापक पति को थाने में ले जाया गया। जहां पर पुलिस ने उनके साथ थर्ड डिग्री का इस्तेमाल कर रात भर लाठी डंडों से पीटा रात भर थाने पर रखने के बाद सुबह महिला सिपाही प्रियंका की तहरीर पर उनके खिलाफ थाना में मुकदमा दर्ज करवा दिया।

etawah etawah (PC: social media)

ये भी पढ़ें:पड़ी किसानों में फूट: वजह बने राकेश टिकैत, क्या सच में किसान नेता ने ये कहा था

धारा 151 में दर्ज करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया

उसके बाद दोपहर में उन्हें धारा 151 में दर्ज करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जहां उन्हें जमानत मिली। महिला ने अपना चिकित्सीय परीक्षण जिला अस्पताल में करवाया और थाना फ्रेंड्स कॉलोनी पुलिस की शिकायत करने के लिए शिक्षक संघ सहित पीड़ित एसएसपी आवास पर पहुंची थे जिस पर उनकी बात सुनते हुए कार्यवाही का आश्वाशन दिया गया था।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story