×

पाकिस्तान से धमकी मिली BJP विधायक को, इटावा में SSP ने बढ़ाई सुरक्षा

2017 में पहली बार विधायक बनी सरिता भदौरिया को कल रात से व्हाट्सएप के माध्यम से उनको व उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई।

Roshni Khan
Published on: 31 Jan 2021 8:05 AM GMT
पाकिस्तान से धमकी मिली BJP विधायक को, इटावा में SSP ने बढ़ाई सुरक्षा
X
पाकिस्तान से धमकी मिली BJP विधायक को, इटावा में SSP ने बढ़ाई सुरक्षा (PC: social media)

इटावा: उत्तर प्रदेश महिला एवं बाल विकास सयुक्त समिति की सभापति और इटावा सदर से भाजपा विधायक सरिता भदौरिया को परिवार समेत जान से मारने की धमकी आईएसआई के द्वारा व्हाट्सएप संदेश के माध्यम से दी गई धमकी। एसएसपी ने विधायक की बढ़ाई सुरक्षा।

ये भी पढ़ें:Blue Tick चाहिएः ऐसे Verified कराएं Twitter-Facebook, देने होंगे इतने रुपये

DM श्रुति सिंह को अवगत करवाया

इटावा सदर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक एवं महिला एवं बाल समिति की संयुक्त सभापति और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की करीबी माने जाने वाली सदर से बीजेपी विधायक सरिता भदौरिया को आईएसआई द्वारा परिवार सहित मारने की धमकी मिली। जिसके बाद सदर विधायक ने आज जिलाधिकारी श्रुति सिंह को अवगत करवाया उसके बाद एसएसपी आकाश तोमर से मिलकर उन्होंने पूरे मामले की जानकारी दी।

etawah-matter etawah-matter (PC: social media)

2017 में पहली बार विधायक बनी सरिता भदौरिया को कल रात से व्हाट्सएप के माध्यम से उनको व उनके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई। धमकी देने वाले अनजान नम्बर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी मारने की धमकी दी गई। 1999 में सदर विधायक के पति की हत्त्या आपसी रंजिश के कारण हुई थी जिसके बाद सरिता भदौरिया ने राजनीति में कदम रखा था।

ये भी पढ़ें:इंटरनेट बंद करने पर भड़की प्रियंका गांधी, पत्रकारों की गिरफ्तारी का किया विरोध

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया

इस मामले पर एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि विधायक जी को जो धमकी मिली है वो +92 जो पाकिस्तान का कोड है व्हाट्सप्प के माध्यम से मैसेज जनरेट किया गया है। विधायक जी की सुरक्षा की भी समीक्षा कर रहे है उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस संदेश को सर्वलान्स की टीम खोजने में जुट गई है जो भी होगा जल्द खुलासा किया जाएगा।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story