UP Nikay Chunav 2023: एक्शन में दिखे डीएम, पब्लिक से कहा- ‘भयमुक्त होकर करें मतदान’

Etawah News: इटावा में जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। जिला प्रशासन शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराना चाहता है। इसके लिए जिला अधिकारी अवनीश राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा जसवंतनगर इलाके में पहुंचे।

Ashraf Ansari
Published on: 13 April 2023 6:48 PM GMT
UP Nikay Chunav 2023: एक्शन में दिखे डीएम, पब्लिक से कहा- ‘भयमुक्त होकर करें मतदान’
X
Etawah DM Avnish Rai and SSP Sanjay Kumar Verma (Pic: Newstrack)

Etawah News: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव के अंतर्गत इटावा में 11 मई को मतदान होगा। जिसको लेकर अब इटावा में जिला प्रशासन ने कमर कस ली है। जिला प्रशासन शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव कराना चाहता है। इसके लिए जिला अधिकारी अवनीश राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा जसवंतनगर इलाके में पहुंचे। जहां पर उन्होंने जनता से मुलाकात की और लोगों का हालचाल जाना।

डीएम-एसएसपी को देख जनता हुई खुश

इटावा में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर जिलाधिकारी अवनीश राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा आज भरथना इलाके में पहुंचे। जहां पर उन्होंने जसवंत नगर की जनता से मुलाकात की। जनता से मुलाकात करने के बाद जिलाधिकारी और एसएसपी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप लोग भयमुक्त होकर अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। अगर आपको कोई डरा धमकाकर परेशान करता है या फिर अपने हित में वोट डलवाने की बात कहता है। तो पुलिस से शिकायत करें, जिस पर तत्काल कार्रवाई होगी। डीएम-एसएसपी को मोहल्ले की गलियों में घूमता देख आम लोग काफी संतुष्ट व प्रसन्न नजर आए।

मतदान केंद्र का लिया जायजा

जनपद में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर जिलाधिकारी अवनीश राय और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने जसवंत नगर इलाके में मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान चुनाव संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। वही संबंधित अधिकारियों को आदेश दिए गए कि शांतिपूर्ण तरीके से जनपद में नगर निकाय का चुनाव हो किसी भी तरीके का हंगामा या बवाल ना हो। अधिकारी जनता से मुलाकात करें और जनता से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील करें। डीएम-एसएसपी ने क्षेत्र के अधिकारियों से कहा कि वो जनता की शिकायतों का प्राथमिकता पर निदान करें। जनता को चुनावी दौर में किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़े इसका खास ध्यान जाए।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story