×

इटावा: सांसद गीता शाक्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, दिया ये बयान

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने कृषि बिल आंदोलन पर बोलते हुए कहा सरकार लगातार किसानों के लिए काम कर रही है और लगातार किसानों के साथ खड़ी है और खड़ी रहेगी और कृषि बिल पर सरकार और किसानों के बीच लगतार वार्ता चल रही है देश के कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर 15 को वार्ता के लिए बैठेंगे हो सकता है।

Monika
Published on: 10 Jan 2021 1:32 PM GMT
इटावा: सांसद गीता शाक्य ने अखिलेश पर साधा निशाना, दिया ये बयान
X
सांसद गीता शाक्य

इटावा : नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद गीता शाक्य ने कृषि बिल आंदोलन पर बोलते हुए कहा सरकार लगातार किसानों के लिए काम कर रही है और लगातार किसानों के साथ खड़ी है और खड़ी रहेगी और कृषि बिल पर सरकार और किसानों के बीच लगतार वार्ता चल रही है देश के कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर 15 को वार्ता के लिए बैठेंगे हो सकता है उस दिन कोई हल निकल आए।

पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर पलटवार करते हुए कहा अखिलेश यादव की इच्छा नही है वैक्सीन लगवाने कि तो न लगवाएं अखिलेश यादव को जानकारी होना चाहिए कि सपा सरकार के समय में जो भी दवाइयां बनी थी तो क्या समाजवादी पार्टी के लोगों ने बनाई थी देश के डॉक्टरों वैज्ञानिकों द्वारा लम्बी मेहनत के बाद वैक्सीन तैयार की है कोई बीजेपी के लोगों ने नही बनाई और वो नही लगवाने चाहते तो वो उनकी इच्छा है लेकिन देश में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति वैक्सीन लगवाने को तैयार हैं।

स्वागत जनसभा कार्यक्रम

भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त राज्यसभा सांसद गीता शाक्य जी के आज इटावा जनपद आगमन पर जे पी गार्डन पचावली रोड पर स्वागत सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन शाक्य, कुशवाहा, मौर्य एव सैनी समाज द्वारा वरिष्ठ भाजपा नेता बलभ्याशी शाक्य की अध्यक्षता में किया गया । स्वागत जनसभा कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष अजय धाकरे,सदर विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया, पंकज कुशवाहा, विरला शाक्य, विवेक शाक्य 'गुड्डू' ,रविंद्र कुशवाहा आदि ने अपने विचार व्यक्त किए ।

सांसद गीता शाक्य

सदर विधायक ने इन योजनाओं पर दी जानकारी

सदर विधायक श्रीमती सरिता भदौरिया ने केंद्रीय नेतृत्व एवं प्रदेश नेतृत्व द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र के लिए गौरव का विषय है कि हमारे आपके बीच की कार्यकर्ता बहन को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने राज्यसभा सांसद बनाकर जनता की सेवा करने का पुण्य अवसर प्रदान किया है ।

इटावा भाजपा के अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह धाकरे ने कहा जिस प्रकार शाक्य, कुशवाहा, मौर्य सैनी समाज ने भाजपा का समर्थन किया है उसी का परिणाम है कि आज केंद्र एवं प्रदेश में भाजपा की सरकार है जो सबका साथ सबका विकास एवं सबका विश्वास मूल मंत्र के तहत कार्य कर रही है ।

सांसद गीता शाक्य

ये भी पढ़ें:गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा यूपी का ये जिला, छात्र का सीना किया छलनी

सेवा करने का अवसर प्राप्त

गीता शाक्य ने अपने उद्बोधन में कहा की हम सब भाजपा के जनप्रतिनिधि मिलकर देश की सर्वोच्च सदन संसद एवं उत्तर प्रदेश के विधानसभा दोनों सदनों में जनता की आवाज को पूर्ण प्रखरता से उठाएंगे । भारतीय जनता पार्टी के लोकतांत्रिक मूल्यों की ताकत का ही नतीजा है कि आज मुझ जैसी सामान्य परिवार में पली-बढ़ी एक बेटी को आज देश के उच्च सदन का सांसद बना दिया, इसके लिए केंद्रीय एवं प्रदेशीय नेतृत्व का आभार । इस अवसर पर गीता शाक्य ने कहा कि मुझे जनता की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ है उसके चलते मैं समाज के प्रत्येक वर्ग के व्यक्ति को साथ लेकर चलूंगी साथ ही भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता की चिंता करते हुए कार्य करूंगी ।

स्वागत कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद जी जिलाध्यक्ष अजय धाकरे एवं सदर विधायक सरिता जी के समक्ष विवेक शाक्य गुड्डू एवं मुकेश यादव जी के नेतृत्व में विभिन्न पार्टियों से आए 210 व्यक्तियों ने केंद्र एवं प्रदेश भाजपा सरकार में आस्था जताते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की ।

ये भी पढ़ें:CM योगी को जान से मारने की धमकी, बलिया पुलिस ने लिया एक्शन

ये सभी भाजपा समर्थक रहे उपस्थित

जबर सिंह शाक्य के संयोजन में मुख्य रूप से सांसद पति मुकुट सिंह शाक्य, जिला उपाध्यक्ष शिव किशोर धनगर, जिला मंत्री ममता कुशवाहा, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, बदन सिंह आढ़तिया, रामलखन कुशवाहा, वीरेन्द्र स्वरूप कुशवाहा, ताखा मण्डल अध्यक्ष राहुल राज वर्मा, सौरभ शाक्य, विमलेश शाक्य, जिलेदार शाक्य, कल्याण सिंह कुशवाहा, नरेंद्र कुशवाहा, प्रदीप शाक्य, लज्जाराम कुशवाहा, अवनीश भदौरिया, विवेक भदौरिया, अजय यादव बिंदु सहित पार्टी पदाधिकारी एवं सैकड़ों की संख्या में भाजपा समर्थक, एवं समाज के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे ।

उवैश चौधरी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story