Etawah News: पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का माल किया बरामद

Etawah News: पुलिस के द्वारा चोरी की घटना में लिप्त तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस लाइन सभागार में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

Ashraf Ansari
Published on: 20 April 2023 9:34 PM GMT
Etawah News: पुलिस ने 3 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी का माल किया बरामद
X
इटावा पुलिस ने चोरों को किया गिरफ्तार(Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में जसवंतनगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया जिनके पास से चोरी किया हुआ माल और एक तमंचा बरामद किया। पकड़े गए चोरों ने हाल ही में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था।

पकड़े गए चोरों को लेकर एसएसपी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

इटावा के जसवंतनगर पुलिस के द्वारा चोरी की घटना में लिप्त तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पुलिस लाइन सभागार में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसएसपी ने बताया कि जसवंत नगर पुलिस के द्वारा मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ अज्ञात लोग आर.एस. कोल्ड स्टोर के पास में स्कॉर्पियो कार में चोरी का माल रखे हुए हैं और उनके पास अवैध असलाह भी है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीन अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार किया। जिनके पास से पुलिस ने चोरी किए हुए 2 पंप सेट, 1 तमंचा 315 बोर, 4 जिंदा कारतूस, और 1 स्कार्पियो कार को भी बरामद किया।

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अपराधियों ने कबूला अपना जुर्म

जसवंतनगर पुलिस के द्वारा 3 शातिर चोरों को गिरफ्तार किए जाने के बाद जब पुलिस ने पकड़े गए चोरों से पूछताछ की तो चोरों ने बताया कि हम लोग मैनपुरी जनपद के गांव नगला कस और ग्राम भटोआ से सामान को चोरी किया था और फिरोजाबाद जनपद के सिरसागंज में इसको बेचने के लिए जा रहे थे पकड़े गए अपराधियों के ऊपर मैनपुरी जनपद में पूरी की घटनाओं को लेकर मुकदमा भी दर्ज किया गया था। पकड़े गए सभी अपराधियों के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की और उनको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story