×

Etawah News: निकाय चुनाव को लेकर शिवपाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिए यह निर्देश

UP Nagar Nikay Chunav 2023: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए नगर निकाय चुनाव को लेकर मीडिया को जानकारी दी और बताया कि नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के टिकट प्रदेश पार्टी के द्वारा किए जा रहे हैं।

Ashraf Ansari
Published on: 20 April 2023 7:07 PM GMT
Etawah News: निकाय चुनाव को लेकर शिवपाल ने बीजेपी पर साधा निशाना, पार्टी के कार्यकर्ताओं को दिए यह निर्देश
X
Shivpal Singh Yadav (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के सचिव शिवपाल सिंह यादव ने नगर निकाय चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार अधिकारियों और धन के बल पर बेईमानी कराती है। इसी को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए हैं कि वह सतर्क रहें।

बेरोजगारी, महंगाई, कानून-व्यवस्था पर खूब बोले शिवपाल

इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने आज मीडिया से बातचीत करते हुए नगर निकाय चुनाव को लेकर मीडिया को जानकारी दी और बताया कि नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के टिकट प्रदेश पार्टी के द्वारा किए जा रहे हैं। हमारी पार्टी की तरफ से जितने भी उम्मीदवारों को चुनावी मैदान में उतारा जा रहा है सभी प्रत्याशी जीतकर आएंगे। शिवपाल ने कहा कि देश में इस वक्त महंगाई, बेरोजगारी और कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। पढ़े-लिखे लोग बेरोजगार बन गए और रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं। लेकिन सरकार ध्यान नहीं दे रही है। यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से ध्वस्त हो गई है। यहां लगातार दिनदहाड़े लूट जैसी घटनाएं घट रही हैं। लगातार महंगाई भी बढ़ती जा रही है। जिस पर सरकार रोक लगाने में नाकाम साबित होती जा रही है। सरकार को इन बातों पर ध्यान देना चाहिए जिससे जनता का भला हो सके।

पुलवामा हमले को लेकर पूर्व राज्यपाल के बयान पर शिवपाल ने दिया जवाब

पुलवामा हमले को लेकर कश्मीर के पूर्व राज्यपाल के द्वारा केंद्र सरकार को लेकर दिए बयान पर शिवपाल सिंह यादव ने जवाब दिया और कहा कि प्रधानमंत्री को सैनिकों के लिए प्लेन देना चाहिए था, अगर वह ऐसा करते हैं तो सैनिकों की जान नहीं जाती। लेकिन बीजेपी को इससे कोई भी मतलब नहीं है, इसी के सहारे वो फायदा उठाना चाहती है। शिवपाल यादव ने कहा कि हम चुनाव आयोग से मांग करेंगे कि वह निष्पक्ष चुनाव कराए जैसे चुनाव के दौरान कोई भी गड़बड़ी ना हो सके।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story