×

Etawah News: शिवपाल ने कार्यकर्ताओं को दी नसीहत, मीडिया के सवालों पर साधी चुप्पी

Etawah News: शिवपाल ने कहा- कार्यकर्ता नगर निकाय चुनाव को लेकर अपने पार्टी के प्रत्याशी को जिताने की पूरी कोशिश करें। कहा, हम सभी लोगों को मिलकर समाजवादी पार्टी को मजबूत करना है।

Ashraf Ansari
Published on: 19 April 2023 7:11 PM GMT
Etawah News: शिवपाल ने कार्यकर्ताओं को दी नसीहत, मीडिया के सवालों पर साधी चुप्पी
X
Shivpal Yadav

Etawah News: इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव अपने आवास पर पहुंचे जहां पर उनसे मुलाकात करने के लिए उनके पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे। शिवपाल ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनसे अपील की वह पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करें। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के द्वारा जो भी प्रत्याशी उतारा जाए उसका पूरा समर्थन करें।

मीडिया के सवालों पर शिवपाल ने साधी चुप्पी-

इटावा में जब-जब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव अपने आवास पर पहुंचते हैं तो उनसे मुलाकात करने के लिए उनकी पार्टी के कार्यकर्ता भी उनके पास पहुंच जाते हैं। वहीं आज शिवपाल से मुलाकात करने के लिए कार्यकर्ता उनके आवास पर पहुंचे जहां पर शिवपाल ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसी दरमियान मौके पर मौजूद मीडिया कर्मियों ने शिवपाल से जालौन में एक युवती की हत्या और कानून व्यवस्था के मामले में सवाल किया लेकिन शिवपाल ने मीडिया के सवालों का कोई भी जवाब नहीं दिया। फिर आगे सवाल किए गए लेकिन उसके बावजूद भी शिवपाल सिंह यादव ने कोई जवाब नहीं दिया और कह दिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूरी जानकारी दी जाएगी।

कार्यकर्ताओं से की अपील-

शिवपाल सिंह यादव नगर निकाय चुनाव को लेकर अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील कर रहे हैं कि वह आने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर अपने पार्टी के प्रत्याशी को जिताने की पूरी कोशिश करें। उन्होंने कहा कि हम सभी लोगों को मिलकर समाजवादी पार्टी को मजबूत करना है। इसलिए आप लोग समाजवादी पार्टी के द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में जनता को जानकारी दी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story