×

इटावा: महिला को ब्लैकमेल कर 2 लाख मांगने वाला गिरफ्तार, इंटरनेट से हुई थी दोस्ती

एक साल पहले जिले के पूर्व थाना कोतवाली क्षेत्र की पुरविया टोला की रहने वाली शादीशुदा महिला की मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान लखनऊ निवासी एक युवक के साथ बातचीत होने लगी और दोनों में मित्रता हो गई।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Feb 2021 6:06 PM GMT
इटावा: महिला को ब्लैकमेल कर 2 लाख मांगने वाला गिरफ्तार, इंटरनेट से हुई थी दोस्ती
X
उत्तर प्रदेश के इटावा में सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने शादीशुदा महिला को ब्लैकमेल कर रहे युवक को गिरफ्तार किया है।

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा में सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने शादीशुदा महिला को ब्लैकमेल कर रहे युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला को फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर दो लाख रूपयों की मांग कर रहा था।

दरअसल एक साल पहले जिले के पूर्व थाना कोतवाली क्षेत्र की पुरविया टोला की रहने वाली शादीशुदा महिला की मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान लखनऊ निवासी एक युवक के साथ बातचीत होने लगी और दोनों में मित्रता हो गई।

महिला के मुताबिक, आरोपी युवक शिवम ने दवाब बनाकर महिला से फोन कॉल और वीडियो कॉल करने लगा और महिला को प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी युवक ने महिला के पर्सनल वीडियो, फोटो ले लिए। इसके बाग आरोपी दो लाख रुपए देने के लिए महिला को ब्लैकमेल करने लगा।

ये भी पढ़ें...एयरो इंडिया-2021 में 4501 करोड़ रुपये का एमओयू, युवाओं को मिलेगा रोजगार

आरोपी महिला के पर्सनल फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकियां देने लगा। महिला की फोटो और वीडियो उसकी सहेलियों को भेज भी दिए गए थे। प्रेम जाल में फंसी पीड़ित महिला ने आपबीती पुलिस को बताई। इसके बाद महिला की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिवम कनौजिया को लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें...चौरी चौरा कांड: शताब्दी समारोह का शुभारंभ करेंगे PM मोदी, जारी होगा डाक टिकट

एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया, थाना कोतवाली में एक महिला द्वारा लखनऊ निवासी युवक के खिलाफ तहरीर दी गई थी। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर, एसपी सिटी प्रशांत कुमार व सीओ सिटी राजीव प्रताप सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गठन किया।

ये भी पढ़ें...क्या है चौरी चौरा कांड, क्यों जा रहे हैं CM योगी और PM मोदी

इसके बाद पुलिस ने मैनुअल इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य के आधार पर थाना कोतवाली पुलिस ने आरोपी शिवम को बढ़ेश्वर आदर्श बिहार थाना थाल कटोरा राजाजी पुरम, लखनऊ से गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने सिम मोबाइल बरामद भी किया है जिससे वह महिला को ब्लैकमेल कर रहा था।

रिपोर्ट: उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story