×

इटावा: SP ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का किया विरोध, निकाली साइकिल रैली

सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार का 'सबका विकास, सबका साथ सबका विकास' नारा खोखला साबित हो गया है। भाजपा सरकार द्वारा जनता को लगातार गुमराह किया जाता रहा है।

Chitra Singh
Published on: 20 Feb 2021 2:06 PM GMT
इटावा: SP ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का किया विरोध, निकाली साइकिल रैली
X
इटावा: SP ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का किया विरोध, निकाली साइकिल रैली

इटावा: पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर सपा ज़िलाध्यक्ष एवं सपा के पूर्व सांसद अपने कार्यकर्ताओं के साथ घर से कार्यालय तक साइकिल चला कर पहुँचे। पेट्रोल डीजल एवं रसोई गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में सपा जिला अध्यक्ष मा. गोपाल यादव जी आज अपने आवास से फ्रेंड्स कॉलोनी से रामनगर स्टेट बैंक से विजय नगर चौराहा अंबेडकर चौराहा होते हुए पार्टी कार्यालय तक साइकिल चलाकर पहुंचे ।

भाजपा सरकार का नारा खोखला

सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश में भाजपा सरकार का 'सबका विकास, सबका साथ सबका विकास' नारा खोखला साबित हो गया है। भाजपा सरकार द्वारा जनता को लगातार गुमराह किया जाता रहा है। भाजपा सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल रसोई गैस की दरों में बेतहाशा वृद्धि कर जनता की कमर तोड़ने का काम किया जा रहा है पेट्रोल व डीजल रसोई गैस की कीमतें बढ़ने से आम आदमी बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

यह भी पढ़ें... सड़क पर अखिलेश यादव ने ली चाय की चुस्की, विधायक को बधाई देने गए थे बाराबंकी

जनविरोधी नीतियां

उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश की जनता केंद्र व प्रदेश सरकारों की जनविरोधी नीतियों से करहा रही है। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी पेट्रोल डीजल व रसोई गैस की बढ़ी हुई दरों को वापस लेने की मांग करती है। पूर्व सांसद ने पेट्रोल डलवाने के लिए पैसा न होने का हवाला देते हुए कहा कि अब जब तक प्रदेश में हमारी सरकार नही बन जाती हम साइकिल से ही कार्यालय आएंगे, इस कमर तोड़ महंगाई में जनता को सायकिल का ही सहारा है।

SAMAJWADI PARTY

यह भी पढ़ें... अयोध्या: कटेगा एक दिन का वेतन, डीएम ने कार्यालय का किया आकस्मिक निरीक्षण

साइकिल रैली

कार्यक्रम में सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव की अतिरिक्त मुख्य रूप से पूर्व सांसद प्रेमदास कठेरिया, पूर्व चेयरमैन कुलदीप गुप्ता पूर्व प्रत्याशी, नगर अध्यक्ष बसीम चौधरी, कमलेश कठेरिया युवजन सभा जिला अध्यक्ष शिवम पाल समेत पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहें। साथ ही पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं द्वारा साइकिल रैली में डीजल पेट्रोल रसोई गैस की दरों में देता साथ वृद्धि के विरोध में किया गया।

रिपोर्ट- उवैश चौधरी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो सेकरने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story