×

Etawah News: इस गर्मी पुलिस पिलाएगी प्यासों को पानी, एसएसपी ने थानाध्यक्षों को दिए मटके

Etawah News:इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा जनता के दिलों में छाए रहने के लिए हर वो एक काम कर रहे हैं जिससे जनता का पुलिस पर विश्वास बना रहे और पुलिस भी जनता की हर संभव मदद कर सकें इसी को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने आज पुलिस लाइन सभागार में मटका वितरण किया।

Ashraf Ansari
Published on: 23 March 2023 10:51 AM GMT (Updated on: 23 March 2023 11:04 AM GMT)
Etawah News: इस गर्मी पुलिस पिलाएगी प्यासों को पानी, एसएसपी ने थानाध्यक्षों को दिए मटके
X
थानाध्यक्ष को मटका देते एसएसपी (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Etawah News: यूपी के इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने आने वाली गर्मी को देखते हुए जनपद के थाना अध्यक्षों और समस्त शाखाओ को पुलिस लाइन में मटके वितरण किए। इस दौरान एसएसपी ने मटके का पानी के फायदे बताएं और कहा कि मटके का पानी स्वास्थ के लिए फायदेमंद है। ये मटके सिर्फ पुलिस वालों के लिए लिए ही नहीं आम लोगों की भी प्यास बुझाएंगे।

इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा जनता के दिलों में छाए रहने के लिए हर वो एक काम कर रहे हैं जिससे जनता का पुलिस पर विश्वास बना रहे और पुलिस भी जनता की हर संभव मदद कर सकें इसी को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने आज पुलिस लाइन सभागार में मटका वितरण किया। इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे सभी जनपद के थाना अध्यक्षों को मटके दिए गए। एसएसपी ने थाना अध्यक्षों के अलावा कई शाखाओं को मटके दिए और मटके के पानी पीने के फायदे भी बताएं।

एसएसपी ने कहा आमजन के स्वास्थ्य के लिए थाने में रखे जाएंगे मटके

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि आज पुलिस लाइन सभागार में मटका वितरण किया गया है इसके अनेक फायदे हैं उन्होंने कहा कि जनपद के समस्त थानों कार्यालय पर तैनात पुलिसकर्मी और आने वाले आमजन के स्वास्थ का ध्यान रखते हुए आगामी ग्रीष्म ऋतु को लेकर को मटको बांटा गया है

एसएसपी ने कहा कि फ्रिज का पानी फायदेमंद नहीं होता है उससे स्वास्थ्य पर कई नुकसान भी होते हैं जिसको देखते हुए जनपद के सभी थानाध्यक्षों को अपने-अपने थाने में रखने के लिए मटके को दिया गया है जिसे थानों पर मौजूद पुलिसकर्मी और फरियाद लेकर आने वाले फरियादी भी मटके का पानी पी सकेंगे। एसएसपी ने कहा कि मटके का पानी अमृत की जैसा लगता है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story