Etawah News: नगर निकाय चुनावः एसएसपी बोले- प्रत्याशी चुनाव आयोग के नियमों का करें पालन

Etawah News: वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेशों के बाद लगातार पुलिस अलर्ट मोड पर है। एसएसपी ने आज एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा है कि शांतिपूर्ण तरीके से नगर निकाय चुनाव कराए जाएंगे, अगर कोई माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Ashraf Ansari
Published on: 15 April 2023 3:46 PM GMT
Etawah News: नगर निकाय चुनावः एसएसपी बोले- प्रत्याशी चुनाव आयोग के नियमों का करें पालन
X
Etawah SSP Sanjay Kumar Verma(Pic: Newstrack)

Etawah News: इटावा में 11 मई को नगर निकाय चुनाव को लेकर मतदान होना है, जिसको लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के आदेशों के बाद लगातार पुलिस अलर्ट मोड पर है। एसएसपी ने आज एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा है कि शांतिपूर्ण तरीके से नगर निकाय चुनाव कराए जाएंगे, अगर कोई माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इन तारीखों से शुरू होगी नामांकन की प्रक्रिया

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने आज मीडिया से नगर निकाय चुनाव को लेकर बातचीत करते हुए जानकारी दी कि इटावा में तीन नगर पालिका है और तीन नगर पंचायत है, जिसमें इटावा नगर पालिका, भरथना नगर पालिका, जसवंत नगर पालिका है और तीन नगर पंचायत इकदिल नगर पंचायत, बकेवर नगर पंचायत, लखना नगर पंचायत आती है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 17 अप्रैल से नामांकन की प्रक्रिया शुरू होने जा रही है जो 24 अप्रैल तक जारी रहेगी, जिसको लेकर नामांकन स्थल पर बैरिकेडिंग लगाए जा रहा है। वहीं महिलाओं को नामांकन के दौरान किसी भी तरीके की परेशानी ना हो सके इसका भी इंतजाम किया जा रहा है। पुलिस का भी पुख्ता इंतजाम किया जाएगा जिसको लेकर नामांकन स्थल पर पीएसी, थाना अध्यक्ष, क्षेत्राधिकारी समेत तमाम पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी। जिससे शांतिपूर्ण तरीके से नामांकन हो सके।

प्रत्याशी चुनाव आयोग के आदेशों का करें पालन

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने नामांकन करने वाले प्रत्याशियों से अपील की है कि नामांकन करने वाले प्रत्याशी चुनाव आयोग के नियमों का पालन करें, जिससे शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न कराया जा सके, अगर प्रत्याशी चुनाव आयोग के नियमों का पालन नहीं करता है और उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story