×

Etawah News: सैफई में उतरा सीएम योगी का वायुयान, मैनपुरी में मूर्ति का करेंगे अनावरण

Etawah News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मैनपुरी में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की मूर्ति का अनावरण करने के लिए कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंच रहे हैं

Ashraf Ansari
Published on: 26 May 2023 1:26 PM GMT
Etawah News: सैफई में उतरा सीएम योगी का वायुयान, मैनपुरी में मूर्ति का करेंगे अनावरण
X
CM Yogi (photo: social media )

Etawah News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव के गांव सैफई में राजकीय वायुयान लेकर पहुंचे जहां पर उनका इटावा जिला प्रशासन ने जोरदार स्वागत किया। सीएम योगी मूर्ति का अनावरण करने के लिए वायु यान से सैफई में पहुंचे थे और उनके साथ केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे।

सीएम योगी मैनपुरी में स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की मूर्ति का करेंगे अनावरण

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मैनपुरी में पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की मूर्ति का अनावरण करने के लिए कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंच रहे हैं। जिसको लेकर सबसे पहले उनका राजकीय वायुयान इटावा के सैफई में बने हवाई पट्टी पर उतरा जहां पर इटावा जिला प्रशासन के जिला अधिकारी अबनीश कुमार राय ने उनको फूल देकर उनका स्वागत किया। उसके बाद सीएम योगी मैनपुरी में मूर्ति का अनावरण करने के लिए वहां से रवाना हो गए।

सीएम योगी के हवाई पट्टी पर पहुंचने के दौरान यह लोग रहे मौजूद

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सैफई पहुंचने के दौरान हवाई पट्टी पर कानपुर मंडल के आईजी कमिश्नर, भारतीय जनता पार्टी के सांसद रामशंकर कठेरिया, विधायक सरिता भदौरिया, बीजेपी से इटावा के जिला अध्यक्ष समेत तमाम लोग मौके पर मौजूद रहे जहां पर उन्होंने सीएम योगी का स्वागत किया।

सीएम योगी को लेकर सैफई में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम देखने को मिला। जगह-जगह पर पुलिस की कई टीमों को लगाया गया जिससे किसी भी तरीके की चूक न हो सके।

पूर्व मंत्री माधवराव सिंधिया की मूर्ति का इसलिए हो रहा अनावरण

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा पूर्व मंत्री माधवराव सिंधिया की मूर्ति का अनावरण इसलिए किया जा रहा है क्योंकि पूर्व केंद्रीय मंत्री माधवराव सिंधिया 30 सितंबर 2011 को मैनपुरी दौरे पर जा रहे थे तभी अचानक से उनका विमान मैनपुरी जिले के भैसरोली इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया था और इस हादसे में पूर्व मंत्री माधवराव सिंधिया की मौत हो गई थी जिसके बाद उनकी मूर्ति का आज अनावरण करने के लिए योगी आदित्यनाथ पहुंच रहे हैं।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story