Etawah News: पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Etawah News: योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह आज इटावा में भारतीय जनता पार्टी के नेता के पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचे।

Ashraf Ansari
Published on: 24 July 2023 1:48 PM GMT
Etawah News: पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
X

Etawah News: योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह आज इटावा में भारतीय जनता पार्टी के नेता के पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिवार के लोगों से मुलाकात की।

मणिपुर की घटनाओं पर मंत्री ने ये कहा

इटावा जिले में आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रशांत चौबे के पिता के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए योगी सरकार के मंत्री जयवीर सिंह ने परिवार के लोगों से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि परिवार के साथ हम लोग हमेशा खड़े रहेंगे। आगे मीडिया से बातचीत करते हुए ज्ञानवापी में चल रहे मामले पर उन्होंने कहा कि माननीय न्यायालय के आदेश के बाद से आज से सर्वे की प्रक्रिया एक बार फिर से शुरू होनी थी और जो भी सर्वे में पाया जाएगा, उसके हिसाब से माननीय न्यायालय फैसला लेगा। वही मणिपुर में हुई घटना पर मंत्री ने कहा कि मणिपुर की घटनाओं को लेकर सभी दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हमारे देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है और घटना को लेकर कहा है कि यह निंदनीय घटना है। ऐसे लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

पर्यटन मंत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी हमेशा एक ही समाज को लेकर बात करते हैं, कभी उन्होंने हिंदू समाज को लेकर बात नहीं की है। आगे उन्होंने कहा कि हमारी सरकार धर्म जात के नाम पर कोई भी काम नहीं करती है। सभी को साथ में लेकर एक साथ काम किया जाता है। वहीं शिवपाल यादव के द्वारा योगी सरकार में भ्रष्टाचार कहे जाने पर उन्होंने शिवपाल यादव पर निशाना साधा और कहा कि शिवपाल यादव को अपनी सरकार का कार्यकाल याद आ रहा है क्योंकि उनके कार्यकाल में इसी तरीके के काम हुआ करते थे। लेकिन हमारी सरकार में किसी भी तरीके का भ्रष्टाचार नहीं है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story