Etawah News: शिकायत दर्ज कराने वाला पिता ही निकला हत्यारोपी, ऐसे सुलझी ‘मर्डर मिस्ट्री!’

Etawah News: घटना को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि 19 जून को इकदिल थाने में बच्चे के पिता के द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि उसका बच्चा लापता है। जिसके बाद से पुलिस बच्चे को ढूंढ रही थी।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Jun 2023 4:42 PM GMT
Etawah News: शिकायत दर्ज कराने वाला पिता ही निकला हत्यारोपी, ऐसे सुलझी ‘मर्डर मिस्ट्री!’
X
घटना की खुलासा करते पुलिस अधिकारी (Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया जिसने थाने में अपने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई और उसके बाद उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया। इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला मोती में 21 जून को नगला मोती सें एक नौ साल के बच्चे का शव बरामद हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी और इस मामले में पुलिस ने अब आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया।

कुंए सें मिला था बच्चे का शव, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

पूरी घटना को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी कि 19 जून को इकदिल थाने में बच्चे के पिता के द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि उसका बच्चा लापता है। जिसके बाद से पुलिस बच्चे को ढूंढ रही थी। वहीं 21 जून को गांव के पास में बने कुंए से बच्चे के शव को बरामद किया गया था। वहीं पुलिस ने पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल की। सर्विलांस टीम, एसओजी टीम, इकदिल पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए मासूम बच्चे के पिता से कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया। जिसके बाद आरोपी को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया गया।

आरोपी सौतेले पिता ने ये बताई हत्या की वजह

आरोपी अवधेश कुमार ने नौ साल के अपने सौतेले बच्चे की हत्या करने के मामले में जानकारी दी और बताया कि सागर उसका सगा बेटा नहीं था। उसने दूसरी शादी की थी और उसकी पत्नी के साथ में दो बच्चे आए थे। हम चाहते थे कि हमारी पत्नी अपने बच्चों को जन्म दे लेकिन वह मना करती रही। जिसके बाद हम अपने सौतेले बेटे को घर से बाहर खेत पर लेकर पहुंचे और वहां पर कुंए में फेंककर मौत के घाट उतार दिया। खुद ही पूरी घटना की साजिश रची थी। फिलहाल में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story