×

Etawah News: श्रावस्ती से गुजरात जा रही प्राइवेट बस बेकाबू होकर पलटी, 29 यात्री घायल

Etawah News: यूपी के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर श्रावस्ती से गुजरात जा रही बस हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में बस में सवार 29 यात्री घायल हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 22 Jun 2023 9:22 AM GMT
Etawah News: श्रावस्ती से गुजरात जा रही प्राइवेट बस बेकाबू होकर पलटी, 29 यात्री घायल
X

Etawah News: यूपी के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर श्रावस्ती से गुजरात जा रही बस हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में बस में सवार 29 यात्री घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया।

चौबिया इलाके के निकट हुआ हादसा

इटावा जिले के चौबिया इलाके से गुजरे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर अचानक ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि सभी यात्री प्राइवेट बस के जरिए श्रावस्ती से गुजरात के लिए जा रहे थे, तभी अचानक से माइलस्टोन 113 पर अचानक से चालक ने बस पर नियंत्रण खो दिया। इस हादसे में घायल यात्रियों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज किया जा रहा।

यात्रियों ने बताई हादसे की वजह

बस हादसे में घायल यात्रियों में से एक यात्री ने जानकारी दी कि बस में तकरीबन 80 यात्री सवार थे। बस आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे से होती हुई गुजरात जा रही थी, तभी अचानक पता नहीं क्या हुआ, बस चालक नियंत्रण नहीं रख सका और बस एक तरफ झुकती चली गई, लोग कुछ समझ पाते इससे पहले जोरदार आवाज के साथ बस पलट गई और चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में आसपास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंचीई। यात्रियों ने बताया कि जब ये हादसा हुआ, बस में कुछ लोग सो भी रहे थे। बस पलटते ही उन्हें बाहर निकालना सबसे बड़ी चुनौती बन गया। दबे हुए लोगों को बमुश्किल स्थानीय लोगों और पुलिस ने बाहर निकाला। खून से लथपथ लोगों के लिए एंबुलेंस बुलाई गई और राहत व बचाव कार्य किया गया। जहां पर सभी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यात्री ने बताया कि ड्राइवर को नींद की झपकी आई और उसके पास बस अनियंत्रित हुई। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और घायल यात्रियों के परिवार के लोगों को घटना के बारे में जानकारी दी गई। घायल यात्रियों का डॉक्टरों की विशेष टीम की निगरानी में इलाज हो रहा है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story