Etawah News: पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट, कहा- पुत्र को नहीं मारता, तो वो मार देता बच्चों को..!

Etawah News: यूपी के इटावा में एक बेटे की एक पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर पुलिस को हत्या के मामले में पिता पर शक हुआ और पिता से पूछताछ की तो आरोपी पिता ने जुर्म कबूल कर लिया।

Ashraf Ansari
Published on: 20 Jun 2023 5:51 PM GMT
Etawah News: पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट, कहा- पुत्र को नहीं मारता, तो वो मार देता बच्चों को..!
X
पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में एक बेटे की एक पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पर पुलिस को हत्या के मामले में पिता पर शक हुआ और पिता से पूछताछ की तो आरोपी पिता ने जुर्म कबूल कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया।

…तो बेटा मार देता पोता-पोती को

घटना उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत मजरा कटेला गांव की है। जहां पर आज प्रधान ने क्षेत्रीय पुलिस को जानकारी दी कि एक युवक का शव उसके घर में पड़ा है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। जहां पर टीम ने जांच पड़ताल की तो युवक के शरीर पर तकरीबन 3 इंच चौड़े घाव थे। जिसके बाद पुलिस को पिता पर शक हुआ और पिता से पूछताछ की तो आरोपी पिता ने अपना जुर्म कबूल लिया। उसने बताया कि उसने अपने बेटे को कुल्हाड़ी से मारा है।

शराब का आदी था इकलौता बेटा

आरोपी पिता ने बताया कि उसका इकलौता बेटा था जो कि शराब का आदी था। शराब को पीने के लिए रोजाना पैसे मांगा करता था, पैसे ना देने पर हम सभी के साथ मारपीट किया करता था। जब आरोपी बेटे ने पत्नी से शराब के लिए रुपए मांगे पत्नी ने मना किया तो कुल्हाड़ी लेकर पत्नी और अपने 3 बच्चों के पीछे दौड़ पड़ा। जिसके बाद पत्नी अपने बच्चों को लेकर कमरे में चली गई और उसके बाद बेटे ने हंगामा काटना शुरू कर दिया। शराबी बेटा दीवार को तोड़कर पत्नी और बच्चों को मारने के लिए बढ़ा, जिसके बाद पिता ने कुल्हाड़ी से बेटे पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जुर्म कबूल करने के बाद आरोपी पिता ने बताया कि उसने खून से सने कपड़ों को कुएं में फेंक दिया। जिसके बाद पुलिस ने कपड़ों को बाहर निकाला और आरोपी पिता को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की।

एसएसपी ने पूरे मामले को लेकर दी जानकारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने ऊसरहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत घटी घटना के मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हमारी पुलिस टीम को जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति का शव घर के अंदर पड़ा हुआ है जिसके बाद हमारी टीम मौके और हम खुद मौके पर पहुंचे जहां पर मामले को गंभीरता से लिया गया तो पता चला कि युवक की हत्या उसके पिता ने ही की थी। इसके बाद आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया गया और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते उसको जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story