×

Etawah News: बीजेपी ने लिया भगवान ‘राम’ का ठेका, तो ‘आदिपुरुष’ फिल्म को करें बैन, इस नेता ने उठाई मांग

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव एक रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने पहुंचे। जहां उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी के लोग भगवान राम का ठेका लिए हुए हैं, उन लोगों को इस फिल्म का विरोध करना चाहिए और इस फिल्म को पूरी तरीके से बैन कर देना चाहिए।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Jun 2023 1:10 PM GMT
Etawah News: बीजेपी ने लिया भगवान ‘राम’ का ठेका, तो ‘आदिपुरुष’ फिल्म को करें बैन, इस नेता ने उठाई मांग
X
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने कहा- बीजेपी 'आदिपुरुष’ फिल्म को बैन करे: Photo- Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव एक रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने पहुंचे। जहां पर उन्होंने कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

आदिपुरुष फिल्म को होनी चाहिए बैन

इटावा में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जसवंत नगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने एक कार्यकर्ता की दुकान का फीता काटकर उद्घाटन किया। इस दौरान उनका जोरदार स्वागत किया गया। शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसान विरोधी सरकार है। सरकार को मुफ्त में किसानों को बिजली देना चाहिए थी लेकिन सरकार ने किसानों को मुफ्त में बिजली नहीं दी है। जिससे किसान काफी परेशान हैं।

आज किसानों को बेतहाशा मेहनत के बाद जितना उपज से मुनाफा नहीं होता है, उसका एक बड़ा हिस्सा बिजली में चला जाता है। ऐसे में अन्नदाताओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। शिवपाल ने कहा कि देश में लगातार महंगाई बेरोजगारी बढ़ती जा रही है लेकिन सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है। कहा कि आदिपुरुष फिल्म को रिलीज किया गया लेकिन हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया गया है। भारतीय जनता पार्टी के लोग भगवान राम का ठेका लिए हुए हैं, उन लोगों को इस फिल्म का विरोध करना चाहिए और इस फिल्म को पूरी तरीके से बैन कर देना चाहिए।

बिहार में होने वाली विपक्ष की रैली पर ये बोले शिवपाल

बिहार में 23 जून को विपक्ष के द्वारा एक महारैली का आयोजन किया जा रहा है और इस रैली में विपक्ष की तरफ से बड़े बड़े नेता भी शामिल होंगे। जिसको लेकर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को 2024 में लोकसभा के चुनाव से बाहर का रास्ता दिखाना है। जिसको लेकर विपक्ष एकजुट होकर चुनाव लड़ना चाहता है। उन्होंने कहा कि हम भी चाहते हैं कि विपक्ष एकजुट होकर चुनाव लड़े और भारतीय जनता पार्टी को बाहर का रास्ता दिखाए।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story