×

Etawah News: चोरों ने घर का गेट बंद कर जमकर की चोरी, लाखों का माल लेकर हुए फरार

Etawah News: बकेवर इलाके में चोरों के द्वारा एक ही बार में 4 घरों से चोरी की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद लोग अब पुलिस प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि चोरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए।

Ashraf Ansari
Published on: 19 Jun 2023 4:29 PM GMT
Etawah News: चोरों ने घर का गेट बंद कर जमकर की चोरी, लाखों का माल लेकर हुए फरार
X
Pic Credit - Newstrack

Etawah News: यूपी के इटावा में चोरों के द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया है। जहां पर चोरों ने अजीबोगरीब तरीके से घर में चोरी की यहां पर चोर मकान के अंदर दाखिल हुए और मकान के सभी दरवाजों को बाहर से बंद कर घर के अंदर रखे लाखों रुपए का सामान चोरी करके फरार हो गए।

इटावा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोरों ने एक बार में चार मकानों से चोरी की घटनाओं को अंजाम दे डाला और यहां से लाखों रुपए के माल को चोरी करते चोर फरार हो गए।

दरअसल घटना बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भिटारी और मिलक इलाके की है जहां पर 4 मकानों के परिवार के लोग चैन की नींद सो सो रहे थे और चोर चोरी की घटना को अंजाम देने में मस्त थे। बताया जा रहा है कि जिस वक्त चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया उस वक्त चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देने से पहले नया तरीका अपना लिया था। चोरों ने घर के अंदर दाखिल होने से पहले घर के बाहर के सभी गेट को बंद कर दिया और उसके बाद जमकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी समेत अन्य सामान चोरी किया।वहीं पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

1 किलोमीटर दूर मिले चोरी किए हुए ज्वेलरी के खाली डिब्बे

बकेवर इलाके में चोरों के द्वारा एक ही बार में 4 घरों से चोरी की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जिसके बाद लोग अब पुलिस प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि चोरों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद ज्वेलरी के खाली डिब्बों को घर से 1 किलोमीटर दूर ले जाकर खेत में फेंक दिए। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डिब्बों को अपने कब्जे में लिया और चोरों की तलाश शुरू की पीड़ित परिवार ने मांग की है कि जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए और लूटा हुआ हमारा सामान बरामद किया जाए।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story