×

Etawah News: फिल्मी स्टाइल में ऑटो चालक की बीच सड़क पर पिटाई, वीडियो वायरल

Etawah News: सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के बाहर ऑटो चालक की जमकर पिटाई किए जाने का मामला जब पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल लेना शुरू कर दी।

Ashraf Ansari
Published on: 3 Aug 2023 3:15 PM GMT
Etawah News: फिल्मी स्टाइल में ऑटो चालक की बीच सड़क पर पिटाई, वीडियो वायरल
X
(Pic: Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक एक ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया। और आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली। इटावा में एक ऑटो चालक की बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई की गई। जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। वही वायरल हुए वीडियो को लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई भी कर दिए।

दरअसल मामला सैफई थाना क्षेत्र के अंतर्गत का है जहां पर मेडिकल यूनिवर्सिटी के बाहर एक ऑटो चालक की फिल्मी स्टाइल में पिटाई की जा रही। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक डंडे से ऑटो चालक को पीट रहा है तो दूसरी तरफ दबंग युवक फिल्मी स्टाइल में ऑटो में बैठे चालक की लातो से पिटाई कर रहा है। पीट रहा चालक से रहम की गुहार लगा रहा है लेकिन आरोपी चालक को बस पीटते जा रहे हैं।

वायरल हो रहा वीडियो 30 जुलाई का बताया जा रहा है। वीडियो में पिट रहें युवक का नाम सोमकार है जिसके द्वारा थाने में शिकायत ही पत्र दिया गया। बताया गया कि उसके गांव के ही दो लड़कों ने उसके साथ मारपीट की है। मारपीट इसलिए की गई कि उसने अपने हाथों में दोनों को नहीं बिठाया जिससे नाराज होकर दोनों युवकों ने उसे पीटा डाला।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपी

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के बाहर ऑटो चालक की जमकर पिटाई किए जाने का मामला जब पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक संजय कुमार वर्मा के संज्ञान में पहुंचा तो उन्होंने पूरे मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल लेना शुरू कर दी। वहीं उन्होंने पूरे मामले को लेकर सैफई थाने की पुलिस को आदेश दिए कि आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए और उसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वही पूरी घटनाओं को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने कहा ऑटो चालक को पीट रहे दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी क्योंकि इन्होंने भी सड़क पर गुंडई की है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story